ताज़ा खबर
 

Bihar Polls: केजरीवाल ने कहा- ‘मोदीजी बिहार हार रहे हैं’

Bihar Elections 2015- बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राज्य में नीतीश कुमार की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा यह चुनाव बुरी तरह हारने जा रही है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 16, 2015 4:07 PM
arvind kejriwal, nitish kumar, narendra modi, bihar elections, bihar elections latest news, bihar polls, bihar elections 2015, bihar assembly elections, jdu, bjp, Modi, Bihar News, अरविंद केजरीवाल, नीतीश कुमार, बिहार चुनाव, बिहार विधानसभा चुनाव 2015, मोदी, नरेंद्र मोदी‘मोदीजी बिहार हार रहे हैं’

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राज्य में नीतीश कुमार की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा यह चुनाव बुरी तरह हारने जा रही है।
आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार फिर राज्य की सत्ता संभालेंगे ।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मेरी सूचना के मुताबिक, मोदीजी बिहार चुनाव बुरी तरह हारने जा रहे हैं। नीतीशजी चुनाव जीत रहे हैं।’’

केजरीवाल ने अगस्त में दिल्ली में आयोजित एक सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार को पूरा समर्थन देने का ऐेलान किया था।

Also read- Bihar Polls LIVE: दोपहर तक 36.27% वोटिंग, केजरीवाल ने कहा- मोदी हारेंगे चुनाव 

हालांकि विधानसभा चुनाव में उन्होंने जद (यू) के लिए प्रचार नहीं किया।

मोदी के खिलाफ मिलकर हमला करते हुए दोनो नेताओं ने बिहार के लिए सवा लाख करोड़ रूपए का पैकेज घोषित करने के लिए भी उनकी आलोचना की थी।

हालांकि आम आदमी पार्टी के लिए नीतीश कुमार का समर्थन करना आसान नहीं था क्योंकि उनकी पार्टी जद :यू: उस महागठबंधन का हिस्सा है, जिसमें लालू प्रसाद के नेतृत्व वाली राजद की भी भागीदारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब त्रिशूल को लेकर राधे मां मुसीबत में, कोर्ट ने केस में पार्टी बनाने के लिए कहा
2 मुंबई के होटल में सिलेंडर ब्लास्ट, 8 लोगों की मौत
3 ‘PM मोदी ने नहीं किया पूरा वादा तो होगा आंदोलन’
ये पढ़ा क्या?
X