ताज़ा खबर
 

नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे पीएम मोदी, जानें क्यों?

20 तारीक यानी कल नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत नहीं करेंगे।

20 तारीक यानी कल नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत नहीं करेंगे। हालांकि नीतीश ने उन्हें समारोह में आने के लिए न्यौता भेजा है, उन्होंने पीएम से फोन पर बात भी है। लेकिन मोदी ने अपने विदेशी दौरे के बारे में बताकर नीतीश का यह न्यौता अस्वीकार कर दिया। हालांकि, बीजेपी के दूसरे नेता केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और राजीव प्रताप रूडी नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी सरकार की शहरी विकास राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो के जरिए खबर आई कि नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम हिस्सा शिरकत करेंगे।

बहरहाल, बिहार में बीजेपी की बड़ी हार के बात पीएम मोदी आखिरकार कैसे शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बन सकते हैं, जिन्होंने चुनाव के दौरान बड़ी-बड़ी रैलियां की हों और बाद में कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी के महागठबंधन के सामने उन्हें मुहंकी खानी पड़ी।

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी के अलावा भाजपा के मार्गदर्शक लालकृष्ण आडवाणी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया है। मोदी को छोड़कर बाकी सभी के आने की संभावना है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अशक्त’ कुत्तों को मारने की इजाजत
2 अशोक सिंघल का अंतिम संस्कार
3 एसीपी अमित की पत्नी ने दम तोड़ा, मामला अभी भी अनसुलझा
यह पढ़ा क्या?
X