ताज़ा खबर
 

नितिन गडकरी ने किसानों से कहा: भगवान और सरकार पर न करें भरोसा

किसानों को भगवान या सरकार पर भरोसा करना बंद करने की नसीहत देते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि किसानों को अपने जीवन का दायित्व स्वयं लेने की जरूरत है, ताकि वे उसमें सुधार कर सकें। गडकरी ने शुक्रवार शाम अमरावती के साइंस कोर ग्राउंड में कृषि विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के […]

Author April 11, 2015 11:53 AM

किसानों को भगवान या सरकार पर भरोसा करना बंद करने की नसीहत देते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि किसानों को अपने जीवन का दायित्व स्वयं लेने की जरूरत है, ताकि वे उसमें सुधार कर सकें।

गडकरी ने शुक्रवार शाम अमरावती के साइंस कोर ग्राउंड में कृषि विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में गडकरी ने किसान समुदाय से अपनी मानसिकता बदलने और सफलता के लिए नई प्रौद्योगिकी अपनाने को कहा।

उन्होंने कहा ‘भगवान या सरकार पर भरोसा न करें। किसानों को अपने जीवन में सुधार के लिए खुद की पहल करनी होगी। नवीनतम प्रौद्योगिकी अपना कर अपना जीवन आप खुद बदल सकते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में खौफ बरकरार: टैक्सी में महिला से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
2 रामबीर शौकीन के घर से मिले उत्तराखंड पुलिस से लूटे गए हथियार
3 अदालती चाबुक के बिना आज तक नहीं हुई दिल्ली में प्रदूषण से निपटने की पहल
IPL 2020
X