ताज़ा खबर
 

‘मुझे कोई छू भी नहीं सकता, मैं परम शिवा’, VIRAL VIDEO में बोला भगोड़ा नित्यानंद; कोर्ट को बताया…

नित्यानंद ने कहा कि "कोई कोर्ट मुझे सच्चाई उजागर करने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकती। मैं परम शिवा हूं।"

nithyanandaस्वयंभू बाबा नित्यानंद। (वीडियो ग्रैब इमेज)

दुष्कर्म के आरोपों के बाद देश छोड़कर भागे ‘स्वयंभू बाबा’ नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नित्यानंद कहता सुनाई दे रहा है कि ‘मुझे कोई छू भी नहीं सकता, मैं परम शिवा हूं।’ वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नित्यानंद कह रहा है कि “पूरी दुनिया मेरे खिलाफ है लेकिन तुमने यहां मौजूद रहकर मेरे प्रति ईमानदारी दिखाई है, मैं सच्चाई और हकीकत दिखाकर आपके प्रति ईमानदारी दिखाऊंगा। अब मुझे कोई छू भी नहीं सकता, मैं आपको बता रहा हूं मैं परम शिवा हूं।”

नित्यानंद ने कहा कि “कोई कोर्ट मुझे सच्चाई उजागर करने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकती। मैं परम शिवा हूं।” बता दें कि सरकार ने नित्यानंद का पासपोर्ट रद्द कर दिया है। विदेश मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी। मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार कहा है कि एक वेबसाइट बना लेने से एक राष्ट्र का निर्माण नहीं हो जाता है। बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि नित्यानंद ने दक्षिण अमेरिकी देश इक्वाडोर में एक द्वीप खरीदकर नया देश बनाने का ऐलान कर दिया है।

इस देश का नाम कैलासा रखा गया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि वेबसाइट शुरू करना एक राष्ट्र बनाने से अलग चीज है। उन्होंने बताया कि मंत्रालय ने विदेशों में स्थित सभी मिशनों और पोस्टों को नित्यानंद के बारे में सतर्क कर दिया है।

वहीं इक्वाडोर के राजदूत ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया है, जिनमें इक्वाडोर की सरकार द्वारा नित्यानंद को शरण देने की बात कही जा रही है। नित्यानंद को कर्नाटक में उसके खिलाफ दुष्कर्म के एक मामले में देश छोड़कर भागना पड़ा था। घटना बेंगलुरू के समीप एक आश्रम की थी। इस घटना वीडियो भी वायरल हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अश्लील साइट्स बिगाड़ रहीं मानसिकता’, CM नीतीश बोले- मोदी सरकार से कहेंगे पूरे देश में इस पर लगाएं रोक
2 मोदी सरकार ने रद्द किया भगोड़े रेप के आरोपी नित्यानंद का पासपोर्ट, ‘कैलासा’ पर कहा- साइट बना लेने से देश नहीं बस जाता
3 राहुल बजाज से हूं असहमत, उद्योगपतियों में नहीं है किसी प्रकार का खौफ- बोले संजीव गोयनका
ये पढ़ा क्या?
X