ताज़ा खबर
 

केरल से गायब हुई निमिशा की मां का दावा- पूर्व मुस्लिम बॉयफ्रेंड ने बदलवाया धर्म, करवाया था अबोर्शन

केरल से एक दर्जन से ज्यादा युवा गायब है। शक है कि इन्होंने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ज्वाइन कर लिया है।

रहमान से संबंध खत्म होने के बाद भी निमिशा इस्लाम धर्म को मानती रही।

केरल से गायब हुई निमिशा की मां का दावा है कि उसकी बेटी को जबरन इस्लाम कबूल करवाकर फातिमा बनवाया गया था। बुधवार को तिरुवनंतपुरम में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए निमिशा की मां बिंदू ने कहा, ‘उसे उसके पूर्व बॉयफ्रेंड रहमान ने जबरन इस्लाम कबूल करवाया। इस्लाम उसे शादी से पहले ही कबूल करवा दिया गया था। इसके साथ ही निमिशा का अबोर्शन भी करवाया गया था।’ बता दें, केरल से करीब एक दर्जन से ज्यादा युवा गायब है। शक है कि ये भारत से भागकर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के साथ जुड़ गए हैं।

Read Also:  IS आतंकी बनने गई निमिशा? गीता के श्लोक पढ़ने पर जीता था इनाम, शादी के बाद बनी थी फातिमा

बिंदू ने बताया कि रहमान और निमिषा एक वक्त रिलेशनशिप में थे। उनकी रिलेशनशिप उस वक्त खत्म हुई जब रहमान ने उस पर अबोर्शन के लिए दबाव डाला। हालांकि, रिलेशनशिप खत्म होने के बाद भी रहमान निमिशा के कॉलेज जाता रहा। रिलेशनशिप टूट जाने के बाद भी निमिशा इस्लाम धर्म को मानती रही। साथ ही बिंदू ने बताया कि रहमान अब रिश्तेदारों के जरिए उससे संपर्क करना चाहता है। लेकिन वह उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने जा रही है।

इसके साथ ही केरल की एक अन्य महिला भी सामने आई है। मिनी विजयन नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी को जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है। महिला का कहना है कि उसकी बेटी कोच्चि में एयरोनोटिकल इंजीनियरिंग की स्टूडेंट थी। महिला की बेटी अपर्णा ने इस्लाम धर्म कबूल करके अपना नाम शहाना रख लिया। वह होस्टल में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान उसने अपना धर्म बदल लिया।

Read Also:  केरल: लापता चल रहे मुस्‍ल‍िमों में से कई ने साल भर पहले छोड़ा हिंदू-इसाई धर्म, ISIS ज्‍वाइन करने का शक

महिला का कहना है कि जब हमे इसकी सूचना मिली तो पुलिस से संपर्क किया गया। पुलिस ने उसे पकड़कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में अपर्णा ने अपने माता-पिता की बजाय उसके साथ कोर्ट आई एक महिला के साथ जाना पसंद किया। पुलिस के मुताबिक अभी अपर्णा एक धार्मिक संस्था में रह रही है। यह संस्था इस्लाम के प्रचार का काम कर करती है। अपर्णा की मां का कहना है कि वह पहले उससे संपर्क करती थी, लेकिन निमिशा का केस आने के बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App