ताज़ा खबर
 

पठानकोट हमले वाली जगहों से NIA को मिला मोबाइल, इंटरपोल को ब्‍लैक कॉर्नर नोटिस जारी करने को कहा

एनआईए ने सोमवार को गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह से नई दिल्‍ली में पूछताछ की जो मंगलवार को भी जारी रहेगी।

Author नई दिल्‍ली | January 12, 2016 02:39 am
पठानकोट हमले के दौरान तैनात सुरक्षाबल। (Express Photo: Rana Simranjit Singh)

पठानकोट एयरबेस हमले की जगह से नेशनल इंवेस्‍टीगेशन एजेंसी(एनआईए) ने एक मोबाइल फोन, दूरबीन और एक एके-47 मैगजीन बरामद की है। इसके साथ ही एनआईए ने मारे गए आतंकियों की पहचान के लिए इंटरपोल को ब्‍लैक कॉर्नर नोटिस जारी करने को कहा है। जांच एजेंसी ने सोमवार को गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह से नई दिल्‍ली में पूछताछ की जो मंगलवार को भी जारी रहेगी।

Read Also: एक्‍शन में नवाज शरीफ: पठानकोट हमले पर पाकिस्‍तान में रेड, JIT बनाई, आर्मी चीफ से भी की बात

गृह मामलों के एक प्रवक्‍ता ने बताया कि सलविंदर सिंह को एनआईए ने सोमवार को जांच के लिए बुलाया था और पूरे दिन पूछताछ जारी रही। उन्‍हें मंगलवार को भी बुलाया जा सकता है। एसपी के रसोइए मदन गोपाल को भी एनआईए मुख्‍यालय बुलाया जाएगा हालांकि उसे कब बुलाया जाएगा यह तय नहीं हुआ है। गोपाल का भी आतंकियों ने अपहरण किया था तो उसके पास जो भी जानकारी है वह ली जाएगी। जांच में लंबा वक्‍त लगता है इसलिए अभी यह नहीं कहा जा सकता कि एसपी सलविंदर सिंह संदिग्‍ध है या गवाह है। इस समय उन्‍हें गिरफ्तार करने का सवाल ही नहीं उठता।

Read Also: पठानकोट हमला: जैश ए मोहम्‍मद ने तैयार किए 500 आतंकी, लश्‍कर से बड़ा खतरा बना

एसपी के दोस्‍त राजेश वर्मा को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बारे में प्रवक्‍ता ने बताया कि उसकी मेडिकल हालत के बाद इस पर फैसला लिया जाएगा। एनआईए टीमों ने गोपाल और वर्मा से पंजाब में पूछताछ की थी। गौरतलब है कि वर्मा का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था और बाद में उसका गला रेतकर फेंक गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App