ताज़ा खबर
 

NIA ऑफिसर तंजील अहमद की पत्नी की भी मौत, लगीं थीं तीन गोलियां, AIIMS में थीं भर्ती

परिवार की एक शादी से वापस लौट रहे अहमद और फरजाना पर दो बाइकसवारों ने हमला कर दिया था। इसमें अहमद की मौके पर ही मौत हो गई थी और फरजाना को कुछ गोलियां लगी थी।

Author नई दिल्ली | Updated: April 13, 2016 6:54 PM
एनआईए अधिकारी तंजील अहमद का शव दफनाने ले जाते परिवार के सदस्य और रिश्तेदार। (Source: Express photo by Ravi Kanojia)

उत्तरप्रदेश के बिजनौर में गोली मारकर हत्या की गई एनआईए ऑफिसर तंजील अहमद की पत्नी फरजाना की भी बुधवार को मौत हो गई। फरजाना को भी गोलियां लगी थीं, लेकिन वे उस वक्त बच गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फरजाना की मौत दिल्ली के एम्स में हुई है।

Read Also: NIA अफसर के भाई बोले- दुखी हूं कोई केंद्रीय मंत्री नहीं आया, क्‍योंकि हम मुस्लिम हैं?

परिवार की एक शादी से वापस लौट रहे अहमद और फरजाना पर दो बाइकसवारों ने हमला कर दिया था। इसमें अहमद की मौके पर ही मौत हो गई थी और फरजाना को कुछ गोलियां लगी थी, जिससे वे घायल हो गई थीं। हालांकि, इस हमले में बच्चों को कोई चोट नहीं पहुंची थी।

Read Also: NIA अफसर तंजील अहमद के मामले में नया ट्विस्‍ट, हत्‍या के पीछे हो सकता है प्रोपर्टी विवाद

पुलिस ने अहमद की हत्या के प्रमुख आरोपी मुनीर की सूचना देने वाले को 2 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है। अहमद की हत्या में शामिल दो अन्य आरोपी रेयान और जैनुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुनीर एक शार्प शूटर है और कई मामलों में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज है। इन मामलों में एएमयू छात्रों पर हमला और बैंक डकैती जैसे मामले भी शामिल हैं। अहमद की मौत के बाद बिजनौर का रहना वाला मुनीर फरार है। पुलिस का अनुमान है कि यह हमला दिल्ली स्थित एक प्रोपर्टी के विवाद को लेकर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories