ताज़ा खबर
 

यूपी में NIA अफसर की गोलीमार कर हत्या, पत्‍नी को भी लगी गोली

हमले में अहमद की पत्‍नी फरजाना भी घायल हुई हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
Author April 3, 2016 09:51 am
तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात थे। जिस वक्‍त पर उन पर हमला किया गया, उस वक्‍त उनके साथ पत्नी फरजाना और दो बच्चों भी थे। (Photo Source:NIA)

नेशनल इन्‍वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के अफसर की शनिवार रात उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। अफसर का नाम तंजील अहमद है। वह अपनी वैगन आर कार में एक शादी समारोह से लौट रहे थे, उसी वक्‍त मोटरसाइकिल पर शख्‍स ने उन्‍हें गोली मार दी। हमले में अहमद की पत्‍नी फरजाना भी घायल हुई हैं। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

तंजील एनआईए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात थे। जिस वक्‍त पर उन पर हमला किया गया, उस वक्‍त उनके साथ पत्नी फरजाना और दो बच्चों भी थे। बताया जा रहा है कि उन पर स्योहारा थाना इलाके की एक पुलिया पर फायरिंग की गई थी। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उन्‍होंने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। अहमद का शव इस समय मुरादाबाद अस्‍पताल में रखा गया है। एनआईए और एटीएस के अफसर वहां पहुंच गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ABHISHEK DIXIT
    Apr 3, 2016 at 6:21 am
    मेरे भाई ये हा एक मुस्लिम पर नहीं हुआ है , ये हा हमारे बेस्ट सेकुरिटी एजेंसी के ऑफिसर पर हुआ है , इस माे की पूर्ण जाँच होगी ,हर जगह बेवजह मुस्लिम राग न छेड़ा करो -
    (1)(0)
    Reply
    1. Islam Khan
      Apr 3, 2016 at 6:14 am
      जितने हे होते है उनमे अधिकाँश मुस्लिमों पर ही क्यों होते हैं ।आखिर इस देष का मुसलमान ही सबका दुश्मन है ।
      (0)(2)
      Reply