ताज़ा खबर
 

एंकर ने कहा देश का खजाना खाली है तो बिफरे बीजेपी प्रवक्ता- आपकी कंपनी का खर्चा कहां दिखता है?

दरअसल एक चैनल पर बहस का मुद्दा था कि ना निवेश ना मांग कैसे होगा देश का विकास ?इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र तनेजा आए हुए थे। वीडियो में दिख रहा है कि डिबेट में बैठे पैनलिस्ट कहते हैं कि देश में निवेश नहीं हो रहा इस पर बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र तनेजा उदाहरण देने लगे।

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र तोमर।

देश में आर्थिक मंदी के संकेतों को लेकर हर तरफ चर्चा तेज हो गई है। टीवी चैनल से लेकर अन्य जानकारों का कहना है कि  यह आर्थिक मंदी के संकेत हैं। इसी क्रम में एक चैनल पर बहस के दौरान भाजपा के नेता टीवी चैनल के न्यूज एंकर पर बिफर गए और उन्होंने यहां तक कह दिया कि आपकी कंपनी का खर्चा कहां दिखता है। दरअसल एक चैनल पर बहस का मुद्दा था कि ना निवेश ना मांग कैसे होगा देश का विकास ?इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र तनेजा आए हुए थे। वीडियो में दिख रहा है कि डिबेट में बैठे पैनलिस्ट कहते हैं कि देश में निवेश नहीं हो रहा इस पर बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र तनेजा  उदाहरण देने लगे।

उन्होंने कहा कि ओएनजीसी  अकेले 80 हजार करोड़ रुपए का निवेश कर रही है। इंडियन ऑयल 32 हजार करोड़ का निवेश करने जा रही है। स्टील अथॉरिटी ऑफ  इंडिया 18 हजार करोड़ का निवेश कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि निजी कंपनियों द्वारा भी  निवेश किया जा रहा है, मुझे वक्त दीजिए मैं धीरे- धीरे सारे नंबर आपके सामने रख दूंगा। मैं हवा में बात नहीं कर रहा। इस पर टीवी एंकर ने कहा कि मैं भी हवा में बातें नहीं कर रहा हूं।

इसके बाद एंकर ने कहा कि अच्छा एक बात तो मानना पड़ेगी की पैसा नहीं कई सेक्टरों में , बैंककर्मी रिकवी एजेंट हो गए हैं। खजाना खाली है। इस पर बीजेपी प्रवक्ता बिफर गए और कुछ  उदाहरण देने के बाद कहते हैं कि  आप बताइए आपकी कंपना का खर्चा कहां दिखता है?गौरतलब है कि भारत में ऑटो सेक्टर में मंदी का असर साफ दिख रहा है।हाल ही में ऑटो सेक्टर में मांग की कमी के चलते मारूति ने अपने 3000 अस्थायी कर्मचारियों को कंपनी से निकाल दिया। वहीं मंदी के चलते हीरो मोटोकार्प ने चार दिन के लिए अपना कारखाना बंद रखा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक: JDS सरकार में फोन टैपिंग की CBI जांच कराएंगे येदुरप्पा, पूर्व सीएम बोले- हर टेस्ट के लिए तैयार
2 7th Pay Commission: रेलवे ने सुधारी तीन साल पुरानी गलती, हजारों कर्मचारियों को अब मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन और एरियर
3 Reliance Jio Fiber Broadband Plans: जानें कैसे लगवाएं कनेक्शन, देना होगा इतना चार्ज, हर जरूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X