ताज़ा खबर
 

Video:डिबेट में पैनलिस्ट बोले- तुम सोसाइटी के लिए कैंसर हो, तारिक फतेह ने डांटकर स्टूडियो से बाहर भगाया

जामई ने कहा कि आप भारत के मुसलमानों के खिलाफ बोलते रहे हैं और मोदी जी की तारीफ करते रहे हैं। आप पाकिस्तान से आए मोदी जी ने आपको दिया बाबा जी का ठूल्लू। आपने अपना नाम तारिक फतेह क्यों रखा है आपका नाम तरूण हो ना चाहिए आपका समाज के लिए कैंसर हैं।

तारेक फतेह और शोएब जामई के बीच तीखी बहस हुई।

पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक व मशहूर विचारक तारिक फतेह और मुस्लिम पैनलिस्ट शोएब जामई के बीच एक टीवी डिबेट के दौरान तीखी बहस हुई। इस दौरान बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि जामई ने फतेह को कहा कि तुम सोसाइटी के लिए कैंसर हो जिसके बाद तारिक फतेह ने उन्होंने स्टूडियो से डाटकर भगा दिया।

दरअसल, टीवी एंकर ने पूछा कि क्या भारत का मुसलमान डरा हुआ है? इस पर फतेह ने कहा कि कहां डरा हुआ है वो तो मेरे पीछे पड़ा हुआ है। उनको लगता है कि उनमें से कोई मेरा मर्डर कर देगा तो उसे शबाब मिलेगा। ये लोग हिंसा में विश्वास करते हैं। इस दौरान शोएब जमई सवाल करने के लिए खड़े हुए।

इसके बाद उन्होंने कहा कि तारिक साहब को भारत में नागरिकता चाहिए इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं। इस बीच दर्शक दीर्घा में बैठा एक शख्स बहस करने लगा जिसके बाद फतेह ने कहा कि मैं मेहमान हूं और आप आइए मैं कुर्सी छोड़ता हूं आप चाकू लेकर आइए। फतेह इसके बाद भड़क और उन्होंने कहा आप मुझसे सवाल करेंगे नहीं तो आप मुझसे बात मत करिए।

इसके बाद जामई ने कहा कि आप भारत के मुसलमानों के खिलाफ बोलते रहे हैं और मोदी जी की तारीफ करते रहे हैं। आप पाकिस्तान से आए मोदी जी ने आपको दिया बाबा जी का ठूल्लू। आपने अपना नाम तारिक फतेह क्यों रखा है आपका नाम तरूण हो ना चाहिए आपका समाज के लिए कैंसर हैं।

इस पर तारिक फतेह ने कहा, निकलो यहां से… भागो यहां से…। शोएब जामई को एंकर ने और तारिक फतेह ने स्टूडियो से बाहर जाने के लिए कहा और वह चले गए। इस दौरान स्टूडियो में काफी हल्ला भी मचा। हालांकि बाद में सब शांत हो गए और कार्यक्रम आगे बढ़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकार पर भड़के जज ने कहा- सुप्रीम कोर्ट में ताला लगा दें? अफसर हमारे ऑर्डर पर स्‍टे लगा रहा है
2 AGR मामला: VODAFONE-IDEA, AIRTEL को दूरसंचार विभाग ने जारी किया आदेश, आधी रात तक अदा करें 1.47 लाख करोड़ रुपये
3 दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के चलते हारी बीजेपी- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की दलील
ये पढ़ा क्या?
X