ताज़ा खबर
 

अंडरवर्ल्ड से रिश्ता जोड़ोगे? कविता सुनाते हुए डिबेट में संबित पात्रा का शिवसेना पर निशाना, उद्धव की पार्टी को बताया ‘नॉटी’

टीवी डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा कविता सुना रहे थे तो एक पैनलिस्ट ने एंकर से कहा कि अरनब गोस्वामी को रोकिए इस पर एंकर ने कहा मेरे चैनल पर दूसरे चैनल का नाम मत लीजिए।

टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने शिवसेना को नॉटी कहा।(फाइल फोटो)

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शिवसेना पर निशाना साधा। इतना ही नहीं उन्होंने उद्धव की पार्टी को नॉटी भी कहा। टीवी चैनल पर बहस के दौरान संबित पात्रा ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए एक कविता भी पढ़ी।

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर हो रही बहस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि ये सारे लोग नॉटी हैं। ये लोग इतने नॉटी हैं कि दाऊद इब्राहिम के खिलाफ बोलने से ये लोग थर-थर कांप रहे हैं। इनकी हालत देखिए। इतना कहना के बाद संबित पात्रा ने शिवसेना पर तंज कसते हुए एक कविता सुनाई।

संबित पात्रा के बोलने के दौरान वहां मौजूद पैनलिस्ट ने कहा कि ये अरनब गोस्वमी को रोको। इस पर एंकर ने उनसे कहा आप किसी चैनल के बारे में या चैनल का नाम मेरे चैनल पर नहीं लेंगे।

एंकर के बोलने के बाद संबित पात्रा ने कविता पढ़नी शुरू की। पात्रा ने कहा- दाऊद का नजरअंदाज करोगे और कंगना का घर तोड़ोगे। बाला साहेब की खड़ी विरासत क्या ऐसे ही छोड़ोगे। अंडरवर्ल्ड से लड़े थे बाला क्या उसी से रिश्ता जोड़ोगे। जिन सिद्धांतों पर बनी थी सेना क्या उसी से मुंह मोड़ोगे। किसी तरह बच जाए सत्ता क्या इसी दौड़ में दौड़ोगे। अपनी नाकामी का ठीकरा कब तक कंगना पर फोड़ोगे।

 

Next Stories
1 प्रवासी मजदूरों का डेटा तैयार कर रही सरकार, केंद्रीय मंत्री ने बताया क्या होगा इससे
2 चुनाव आयोग ने आपराधिक हिस्ट्री वाले प्रत्याशियों के लिए जारी की नई गाइडलाइंस, 3 बार छपवाना होगा विज्ञापन
3 सरकार ने बताया 10.40 फीसदी घट गया जुलाई में औद्योगिक उत्पादन, इन क्षेत्रों पर पड़ा सबसे ज्यादा असर
ये पढ़ा क्या?
X