ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी नेता ने पूछा पीएम मोदी चीन का नाम क्यों नहीं ले रहे, भड़क उठे संबित पात्रा, बोले- इस चीनी एजेंट को शांत कराओ

डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल पूछे जिसके बाद संबित पात्रा भड़क गए और अलका लांबा को चीनी एजेंट कहने लगे। बाद में अलका लांबा ने भी उन्हें जवाब दिया।

Alka Lamba, Sambit Patra, Tv Debateसंबित पात्रा और अलका लांबा के बीच तीखी बहस हुई।

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई। डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल पूछे जिसके बाद संबित पात्रा भड़क गए और अलका लांबा को चीनी एजेंट कहने लगे। बाद में अलका लांबा ने भी उन्हें जवाब दिया।

दरअसल, बहस के दौरान संबित पात्रा सवाल का जवाब दे रहे थे। इस पर अलका लांबा बीच में बोलीं, जब भी सवाल करो ये सोनिया गांधी, राहुल गांधी पर अटक जाते हैं। चीन का नाम नहीं लेते हैं। इस पर संबित पात्रा भड़क उठे। उन्होंने एंकर से कहा, आप कंट्रोल करिए इनको वरना मैं दिखाऊंगा क्या कर सकते हैं।

इस पर अलका लांबा ने कहा- आप इसकी चिंता मत करिए। संबित पात्रा ने कहा कि ये बोलेंगी तो मैं इंजेक्शन दूंगा इनको चुप कराइए। आप शांति से बैठ जाइए। इस चीनी एजेंट को शांत कराइए। बोलिए चीनी एजेंट से कि चुप रहें। कहां- कहां से चीनी एजेंट को उठाकर लाते हैं आप।

संबित पात्रा लगातार चिल्लाते  रहे। इस पर अलका लांबा ने मन की बात को डिस्लाइक मिलने का मुद्दा छेड़ दिया। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि हम बोल  रहे तो यह बीच में बोल रही हैं। एंकर से कहा कि आप एंकर हैं आपके हाथ में दम है आप इन्हें कंट्रोल करिए चुप कराइए। इस पर अलका ने कहा आपने तो देश की आवाज बंद कर दी है। बाद में एंकर के बीच बचाव के बाद दोनों के बीच बहस शांत हो सकी और डिबेट का सिलसिला आगे बढ़ा।

Next Stories
1 दिल्ली में पहले चरण में सुबह-शाम दो पालियों में चलेगी मेट्रो, जानें रूट्स और टाइमिंग
2 Chinese Apps Banned in India: बैन के बाद ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आया PUBG, लोग शेयर कर रहे मजेदार मीम्स
3 गृह मंत्रालय ने परीक्षा आयोजित कराने के लिए जारी की एसओपी, जानें क्या-क्या होगा अनिवार्य
ये पढ़ा क्या?
X