ताज़ा खबर
 

ना ये यूनाटेड नेशन के और ना ही ट्रंप के पिताजी हैं, बाबरी फैसले को लेकर संबित पात्रा ने AIMIM के असीम वकार पर कसा तंज

एंकर ने कहा कि ओवैसी ने पूछा है कि क्या ये जादू से गिरा है? इसपर पात्रा ने कहा ये जादू से नहीं कंपन से गिरा है। ये जो पांच सौ सालों से करोड़ों हृदय में कंपन था ये उससे गिरा है।

Sambit Patra, Aseem waqar

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्रियों मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह समेत 32 अभियुक्तों को बड़ी राहत देते हुए सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को उन्हें इस मामले में बरी कर दिया। इस मुद्दे पर एक टीवी चैनल में बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और AIMIM नेता असीम वकार के बीच तीखी बहस हुई।

दरअसल, बहस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि असीम वकार ने अभी कहा कि उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, सारे राष्ट्राध्यक्ष अपने- अपने जजों को भारत भेज दें। मैं इनको बताना चाहता हूं कि ना तो ये युनाइटेड नेशन के पिताजी हैं और ना ही  ये ट्रंप के पिताजी हैं जो ये ट्वीट कर देंगे तो अमेरिका और इंग्लैंड के नेता बोलेंगे हां … हां… वकार साहब, हम अपने जजों को भेज रहे हैं।  संबित ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि ये इस प्रकार की बातें ना करें।

संबित पात्रा ने आगे कहा कि आज की सबसे बड़ी बात यह है कि कोर्ट ने कहा कि बाबरी मस्जिद किसी पहले से नियोजित साजिश के तहत नहीं गिराई गई। मैं तो उसे बाबरी मस्जिद भी नहीं कहता हूं, वो विवादित ढांचा है। इसमें ना को संशय ना था ना है और ना होना चाहिए। इसपर एंकर ने कहा कि ओवैसी ने पूछा है कि क्या ये जादू से गिरा है? इसपर पात्रा  ने कहा ये जादू से नहीं कंपन से गिरा है। ये जो पांच सौ सालों से करोड़ों हृदय में कंपन था ये उससे गिरा है।

गौरतलब है कि इस मामले में लालकुष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह, उमा भारती, विनय कटियार, साध्वी ऋतंभरा, महंत नृत्य गोपाल दास, डा. राम विलास वेदांती, चंपत राय, महंत धर्मदास, सतीश प्रधान, पवन कुमार पांडेय, लल्लू सिंह, प्रकाश शर्मा, विजय बहादुर सिंह, संतोष दुबे, गांधी यादव, रामजी गुप्ता, ब्रज भूषण शरण सिंह, कमलेश त्रिपाठी, रामचंद्र खत्री, जय भगवान गोयल, ओम प्रकाश पांडेय, अमर नाथ गोयल, जयभान सिंह पवैया, साक्षी महाराज, विनय कुमार राय, नवीन भाई शुक्ला, आरएन श्रीवास्तव, आचार्य धमेंद्र देव, सुधीर कुमार कक्कड़ और धर्मेंद्र सिंह गुर्जर आरोपी थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unlock 5.0 Guidelines: MHA ने जारी की अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद
2 Babri Masjid Demolition Case: आंखें नहीं खोलेंगे तो संविधान की रोशनी नहीं दिखाई देगी हमेशा सब काला रहेगा, भाजपा प्रवक्ता ने ओवैसी को दिया जवाब
3 VIDEO: मैं गई थी और मैंने ढांचा तोड़ा था…जब बाबरी मस्जिद को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर मचा था हंगामा
IPL Records
X