ताज़ा खबर
 

Video: डिबेट के दौरान शिवसेना समर्थक से भिड़े सूरज पाल, बोले- धमकी दोगे तो करणी सेना घर पर आकर मुंह काला करेगी

शिवसेना नेता ने टीवी डिबेट के दौरान मॉडल मानवी तनेजा को धमकी भरे लहजे में कुछ कह दिया जिसके बाद सूरज पाल अम्मू शिवसेना नेता पर भड़क गए। उन्होंने कहा मानवी तनेजा को धमकाना मत संजय नहीं तो करणी सेना घर आकर मुंह काला कर देगी।

TV Debate, Suraj Pal Ammuटीवी डिबेट के दौरान सूरजपाल अम्मू शिवसेना समर्थक से भिड़ गए। (फाइल फोटो-ANI)

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू शिवसेना नेता संजय गुप्ता से भिड़ गए। इस दौरान उन्होंने शिवसेना नेता को धमकी तक दे डाली। उन्होंने कहा कि धमकी दोगे तो करणी सेना घर आकर मुंह काला कर देगी।

दरअसल, शिवसेना नेता ने टीवी डिबेट के दौरान मॉडल मानवी तनेजा को धमकी भरे लहजे में कुछ कह दिया जिसके बाद सूरज पाल अम्मू शिवसेना नेता पर भड़क गए। उन्होंने कहा मानवी तनेजा को धमकाना मत संजय नहीं तो करणी सेना घर आकर मुंह काला कर देगी।
इस पर शिवसेना समर्थक संजय गुप्ता ने कहा ठीक है दादा धमकाएंगे नहीं लेकिन बात तो करें या नहीं ये भी बता दो। इस पर एंकर ने बीच बचाव करते हुए कहा कि नहीं ये मुंह काला करने की बात चैनल पर मत बोलिए।


इस पर मानवी तनेजा ने कहा कि कुछ बोलो तो ये लोग धमकाते हैं, कुछ कह दो तो ये लोग घर पर गुंडे भेज देंगे यही तो शिवसेना है। बाला साहब कहते थे कि शिवसेना शेर की सेना है लेकिन ये गीदड़ की सेना कब से बन गई? इस पर अम्मू ने बीच में बोलते हुए कहा, शिवसेना.. शिवसेना… अरे मजाक बना दिया है तुम लोगों ने कानून का।

बता दें कि महाराष्ट्र में अभिनेता कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनका दफ्तर ढहाया जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की जिसपर कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आयकर विभाग ने 27.55 लाख करदाताओं को 1.01 लाख करोड़ रुपये का रिफंड जारी किया
2 “कंगना को समय क्यों नहीं दिया? पूछने वाले चैनलों ने कभी नहीं पूछा कि लॉकडाउन से पहले करोड़ों लोगों को मोदी जी ने समय क्यों नहीं दिया”
3 भारत रत्न पर मनमोहन सिंह बनाम नरसिम्हा राव, कांग्रेसियों ने दोनों के लिए मांगे सर्वोच्च सम्मान, तेलंगाना असेंबली में PVR के लिए प्रस्ताव पास
राशिफल
X