ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा ने करोड़ो लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया…अब ये मुसलमान हो गए- बोले मौलाना रशीदी तो भाजपा प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान पैनलिस्ट ने संबित पात्रा को कहा कि इन्होंने करोड़ों लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया है अब ये मुसलमान हो गए।

News Debate, Sambit patraमौलाना रशीदी और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई। (फाइल फोटो)

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान पैनलिस्ट ने संबित पात्रा को कहा कि इन्होंने करोड़ों लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया है अब ये मुसलमान हो गए। इस पर संबित पात्रा ने भी उन्हें मुड़कर जवाब दिया।

दरअसल, बहस के दौरान संबित पात्रा ने शरजील इमाम पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने दंगों की साजिश रची और लोग उसे बिहार का रिप्रेजेंटेटिव बता रहे हैं। ये जेएनयू और जामिया वाले राम का नाम बदनाम कर रहे हैं। ये लोग ला इलाहा इल्लल्लाह  के नारे लगा रहे थे। इसका मतलब क्या होता है, ये लोग जिहाद फैलाना चाहते थे। इस पर एंकर ने पैनलिस्ट साजिद रशीदी से सवाल किया और उनसे जवाब मांगा।

एंकर ने कहा कि आप यह बताइए कि देश के सामने हिंसा की साजिश रचने वाले लोग बेनकाब हो रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों को 1 करोड़ 61 लाख रुपये मिलेे जिसमें से एक करोड़ 48 लाख जहां- जहां प्रदर्शन हो रहे थे उन्हें मैनेज करने के लिए दिए गए। रशीदी साहब दिल्ली दंगे का सच सामने आ रहा है। जब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप यहां थे तो देश की छवि खराब करने के लिए  यह हिंसा प्लान की गई। नरेंद्र मोदी के जीतने के बाद से ही दंगे का प्लान शुरू हो गया था।

इस पर रशीदी ने कहा, सबसे खुशी की बात यह है कि कोरोड़ों लोगों के सामने संबित पात्रा ने कलमा पढ़ लिया है और अब वह मुसलमान हो गए हैं। हमें खुशी है। इस पर एंकर ने  कहा बहस का विषय यह नहीं है। इस पर संबित पात्रा ने कहा आप देख रहे हैं इनकी मानसिकता यही है ये देश में सबको मुसलमान बनाना चाहते हैं। यही इनकी मानसिकता है। सुबुही खान ने भी उनपर निशाना साधते हुए कहा कि यह इनकी इस्लामिक स्टेट बनाने की मानसिकता है। एंकर ने इस दौरान पैनल पर मौजूद लोगों को चुप कराते हुए बहस को आगे बढ़ाया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप कभी मस्जिद में बम फोड़ते हैं, कभी बंगाल में आग लगाते हैं, दिल्ली दंगा मामले में पैनलिस्ट पर भड़की सुबुही खान
2 बीजेपी सांसद बोले- चीन से गतिरोध पर श्वेतपत्र क्यों नहीं लाती मोदी सरकार? युद्ध ही समाधान
3 एनडीटीवी और एबीपी के गुंडे पत्रकारों ने मुझे पीटा- रिपब्‍लिक से जुड़े प्रदीप भंडारी का आरोप, वीडियो वायरल
IPL 2020 LIVE
X