ताज़ा खबर
 

तुम नीचता कर रहे हो, तुम गिरे हुए पत्रकार हो- अमिश देवगन पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी

डिबेट में एंकर ने प्रदर्शनकारी किसानों से जुड़ा सवाल पूछा था जिसमें अन्नदाताओं ने 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर ट्रैक्टर रैली निकालने का आह्वान किया।

TV debate news18 indiaडिबेट में एंकर और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच खूब बहस हुई। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

कृषि कानूनों पर न्यूज18 इंडिया की एक डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने न्यूज एंकर अमिश देवगन को निशाने पर ले लिया। लाइव डिबेट शो ‘आर आर’ में उन्होंने एंकर से मतभेद जताते हुए उन्हें नीचता करने वाला और गिरा हुआ पत्रकार तक कह डाला। डिबेट में एंकर ने प्रदर्शनकारी किसानों से जुड़ा सवाल पूछा था जिसमें अन्नदाताओं ने 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर ट्रैक्टर रैली निकालने का आह्वान किया।

अमिश देवगन ने कांग्रेस नेत्री से पूछा कि किया वो 26 जनवरी पर ऐसी रैली निकालने का समर्थन करती हैं। श्रीनेत ने जवाब हां में देते हुए कहा कि देश को चौथे स्तंभ को ललकाराना चाहिए। ये चौथा स्तंभ ध्वस्त हो रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- 26 जनवरी को हमारा गणतंत्र दिवस हैं। देश का संविधान सर्वोच्च है। जो लोग संविधान की धज्जियां उड़ाने पर लगे हैं, उन्हें विवेचना और आत्ममंथन करना चाहिए।

एंकर ने काउंटर सवाल दागते हुए पूछा कि आप चाहती हैं देश में कैपिटल हिल (अमेरिका में दंगाईयों ने हाल में कैपिटल हिल पर चढ़ाई कर दी थी। जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। बता दें कि अमेरिका के हाउस ऑफ रिप्रेजें​टेटिव और सीनेट के भवनों का पूरा कॉम्प्लेक्स यहीं है।) हो। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नाराज हो गईं। उन्होंने जवाब में कहा- मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं कहा। नीचता कर रहे हो…नीचता कर रहे हो। तुम नीचता कर रहे हो। मैंने ऐसा नहीं कहा। तुम गिरे हुए पत्रकार हो। गिरी हुई पत्रकारिता मत करो।

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। लोग जमकर इसपर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। स्वतंत्र पत्रकार रणविजय सिंह @ranvijaylive ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एकर यूजर @Jain28Mohit ने पूछा- कहां पर कहा गया कि दिल्ली में भी Capitol hill बना दो। सरा सर झूठ बोल रहे हो यह शब्द तुमने कहे थे नीचता की हद होती है।

मोहम्मद सालिम @saalim_dr ने लिखा- ये तो बताओ, इसमें किसानों से ये कब कहा गया कि किसान 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर_रेली निकालें। रोहन @InternMortal लिखते हैं- कांग्रेसी वाले गिरे हुए हैं। इसलिए दूसरों को भी इसी नजर से देखते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी का एक गुण बताइए जिससे देश उनपर भरोसा कर ले- गौरव वल्लभ से बोले संबित पात्रा, देखिए रिएक्शन
2 सरकार ने 10 साल पुराने ट्रैक्टरों पर बैन लगाया है, पर हम उन्हें ही दिल्ली की सड़कों पर चलाकर दिखाएंगे- बोले किसान नेता राकेश टिकैत
3 किसानों के समर्थन में बीजेपी नेता ने छोड़ी पार्टी, अकाली दल में गए
ये पढ़ा क्या?
X