ताज़ा खबर
 

ये राहुल गांधी एक नंबर का पिट्टठू है, बहस में बोले संबित पात्रा, बिफरे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- बस भाजपा के पिट्ठुओं को मौका दे दो

संबित पात्रा ने कहा कि बीजिंग के ओलंपिक में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को नहीं बुलाया गया बल्कि सोनिया गांधी को बुलाकर वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि राहुल गांधी पिट्ठू था।

Sambit Patra, BJP, Congressभाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। फाइल फोटो)

भारत-चीन सीमा विवाद के मुद्दे पर टीवी चैनल न्यूज18 इंडिया के कार्यक्रम ‘आरपार’ में कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच तीखी नोकझोंक हुई। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे गंभीर आरोप लगाए। कांग्रेस प्रवक्ता ने पैनल में मौजूद रक्षा विशेषज्ञ आरएसएन सिंह को पिट्ठू तक कह डाला। उन्होंने कार्यक्रम का संचालन कर रहे पत्रकार अमीश देवगन पर आरोप लगाया कि वो सिर्फ भाजपा के पिट्ठुओं को मौका दे रहे हैं।

आलोक शर्मा के तंज से नाराज संबित पात्रा ने भी कांग्रेस नेता पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी एक नंबर का पिट्ठू है। 2008 में मां-बेटे ने चीन जाकर एमओयू साइन किया। राजीव गांधी फाउंडेशन में करोड़ों रुपए का चंदा लिया गया। इन्होंने चीन की भाषा बोलाना शुरू कर दिया।’ भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस लिहाज से आरएसएन सिंह पिट्ठू हुए या राहुल गांधी?

Weather Today Live Updates

टीवी डिबेट में संबित पात्रा ने कहा कि बीजिंग के ओलंपिक में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को नहीं बुलाया गया बल्कि सोनिया गांधी को बुलाकर वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि राहुल गांधी पिट्ठू था। पात्रा ने एंकर से कहा कि कांग्रेस नेताओं क कार्यक्रम में बोलने का मौका ही ना दिया जाए, क्योंकि ये गाली देते हैं। इधर कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने आरोप लगाया कि कार्यक्रम में कांग्रेस को बोलने नहीं दिया जा रहा। सिर्फ पिट्ठुओं को बोलने दिया जा रहा है। सिर्फ भाजपा के पिट्ठुओं को बोलने का मौका दिया जा रहा है।

दोनों नेताओं की आपसी नोकझोंक पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर यूजर जमाल @manqais1 लिखते हैं, ‘भाजपा के संबित पात्रा ने क्यों बोला ‘ये राहुल गांधी एक नंबर का’पिठ्ठू’ है।’ कांग्रेस के आलोक शर्मा ने क्यों बोला कि ‘BJP और BJP के पिठ्ठुओं को बोलने का मौका दीजिए बस।’ शर्म की बात चैनल की डिबेट में पिठ्ठू पिट्ठू का खेल होता रहा और एंकर पिट्ठू बना देखता रहा???

एक यूजर @HamaraHinduDesh लिखते हैं, ‘कांग्रेस प्रवक्ता ने सही कहा मोदीजी चीन का नाम नहीं लेते इशारों में बोलते हैं। बिना नाम लिए इशारों मे बोलना इसको कहते हैं। खानदानी घोटालेबाज सब समझ गए। नकलची मन्दबुद्धि जोकर सब समझ गए। चीन की गद्दार जासूस पार्टी सब समझ गए। पारेक @pareek_saket लिखते हैं, ‘अब भी इस प्रवक्ता से ऐसी डिबेट्स में कांग्रेस के प्रवक्ता जा रहे हैं। बहुत अफसोसजनक। बहिष्कार करो ऐसे प्रवक्ता और ऐसी पक्षकारिता का।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपक चौरसिया ने योगेन्द्र यादव पर लगाया मुस्लिमों को भड़काने का आरोप तो मिला जवाब- लेख अंग्रेज़ी में था, पर इतना मुश्किल भी नहीं था
2 नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर राहुल गांधी ने दी बधाई, ट्विटर पर राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस ट्रेंड कर रहे विरोधी
3 राज्यसभा से घर के लिए निकल चुकी थीं जया बच्चन, महाराष्ट्र सरकार की आलोचना सुनते ही लौटीं, BJP सांसद को दिया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X