ताज़ा खबर
 

14 मार्च, सुबह 11 बजे न्यूज अपडेट: मनोहर पर्रीकर के सीएम बनने पर संशय, बेंगलुरु में भाजपा सदस्य की हत्या, शेयर बाजार में उछाल

गोवा में सीएम बनाने पर राजनीतिक घमासान से लेकर शेयर बाजार में उछाल तक, पढ़िए सभी बड़ी खबरें

पढ़िए सुबह 11 बजे की सभी बड़ी खबरें

मनोहर पर्रीकर के सीएम बनने पर संशय

गोवा में पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के सीएम बनने पर फिलहाल संशय है। सुप्रीम कोर्ट में पर्रीकर के शपथ ग्रहण पर कांग्रेस की याचिका की सुनवाई हुई है। कोर्ट ने कांग्रेस को फटकार लगाई है और भाजपा को जल्द से जल्द बहुमत साबित करने को कहा है साथ ही कांग्रेस से पूछा है कि उन्होंने राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा क्यों पेश नहीं किया। (विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

बेंगलुरु में भाजपा सदस्य की हत्या

बेंगलुरु में एक भाजपा सदस्या की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। मारे गए भाजपा नेता भारतीय जनता पार्टी के एक नगर पालिका सदस्य थे। मंगलवार सुबह जब यह हमला किया गया तब नेता मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है, हालांकि आशंका जताई जा रही है कि यह जमीन से जुड़ा विवाद हो सकता है। नेता की पत्नी जिला पंचायत सदस्य हैं।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback

शॉप क्‍लूज के फाउंडर का गुस्सा

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट शॉप क्‍लूज के फाउंडर संदीप अग्रवाल ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पत्नी ने ना सिर्फ बेबफाई की है, बल्कि कंपनी भी हड़प ली है। अग्रवाल ने अपनी पत्नी राधिका और कंपनी के सह संस्थापक संजय सेठी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस भी दर्ज कराया है। (विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

शेयर बाजार में उछाल

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों का सीधा असर शेयर बाजार में देखने को मिला है। चुनाव नतीजें आने के बाद मंगलवार को पहली बार शेयर बाजार खुला और इसमें उछाल देखने को मिली है। सेंसेक्स 473.36 पॉइन्ट मजबूत होकर 29419.59 पर खुला। वहीं निफ्टी 9076.75 पर खुला। गौरतलब है कि 11 मार्च को चुनाव नतीजे आए और उस दिन शनिवार के कारण बाजार बंद था। इसके बाद रविवार और सोमवार को होली के चलते छुट्टी थी।

अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली: JNU के छात्र ने आत्महत्या की, पंखे से लटकता मिला शव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App