ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘कहेंगे सूर्य चंद्रमा सब नेहरू जी ने बनाया है तो मान लूंगा?’, डिबेट में पैनलिस्ट पर BJP नेता का तंज, देखें फिर क्या हुआ

बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी राम मंदिर के खिलाफ थी ही नहीं। इस बात पर बीजेपी प्रवक्ता भड़क गए। संबित पात्रा ने तंज करसते हुए कहा, अभी आचार्य जी कहेंगे सूर्य चंद्रमा सब नेहरू जी ने बनाया है तो मैं थोड़ी मान लूंगा?

Sambit Patra, Acharya Pramod Krishnam, Ram Mandir, Nehruसंबित पात्रा और आचार्य प्रमोद कृष्णम के बीच राम मंदिर को लेकर तीखी बहस हुई।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले पांच अगस्त को भूमि पूजन का कार्यक्रम होना है। ऐसे में टीवी चैनल्स पर इस मुद्दे को लेकर बहस के कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम के बीच तीखी बहस हुई।

दरअसल, बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी राम मंदिर के खिलाफ थी ही नहीं। इस बात पर बीजेपी प्रवक्ता भड़क गए। संबित पात्रा ने तंज करसते हुए कहा, अभी आचार्य जी कहेंगे सूर्य चंद्रमा सब नेहरू जी ने बनाया है तो मैं थोड़ी मान लूंगा? जनता भी सब जानती है कि ऐसी दलील से कुछ नहीं होने वाला। ऐसे बोलने से कुछ नहीं होने वाला।

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वो तो आप भी कहेंगे कि सूर्य चंद्रमा आपने बनाया है तो मैं भी नहीं मान लूंगा। इस पर पात्रा ने कहा नहीं भईया ये सब भगवान राम ने बनाया है। आप मुझे बोलने दीजिए। आगे संबित पात्रा ने कहा कि इन्होंने (आचार्य प्रमोद कृष्णम) कहा कि राम मंदिर को लेकर कांग्रेस कभी खिलाफ नहीं थी। वाह… कांग्रेस ने एफीडेविट दिया था कि राम काल्पनिक है राम , वो एक काल्पनिक पात्र हैं इतिहास में उनका कोई एग्जिस्टेंस नहीं था।

इसके बाद संबित पात्रा ने कांग्रेस नेताओं के पुराने बयानों को गिनवाते हुए कहा कि यह राम मंदिर का विरोध नहीं तो क्या है? संबित पात्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है, आचार्य प्रमोद कृष्णन कह रहे है कांग्रेस पार्टी कभी राम मंदिर के ख़िलाफ़ थी ही नहीं। बताइए …घोर कलियुग!!

बता दें कि पांच अगस्त को मोदी राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। राम मंदिर के शिलान्यास का मुहुर्त तय हो चुका है और इस समय वहां जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं । प्रधानमंत्री के अलावा मंदिर आंदोलन से जुडे़ पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, विनय कटियार, साध्वी रितंभरा सहित तमाम नेताओं और साधु संतों को आमंत्रित किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थानः जोड़-तोड़ को लेकर PM पर बरसे अशोक गहलोत, कहा-‘तमाशा’ बंद कराएं नरेंद्र मोदी
2 अब 29 साल पुराने कानून के खिलाफ SC पहुंचे बीजेपी सांसद, बोले- राम मंदिर का सपना साकार तो दूसरे मौलिक अधिकार पर ताला क्यूं?
3 ‘अयोध्या में बिराजें रामलला, बने भव्य मंदिर, राजीव गांधी की भी यही इच्छा थी’, दिग्विजय सिंह ने कहा तो टूट पड़े ट्रोल्स
ये पढ़ा क्या...
X