ताज़ा खबर
 

बीच में तोते जैसे बोलने क्यों लगते हैं?- अमीष देवगन से बोलीं कांग्रेस नेता तो एंकर का जवाब- आपको कोई कहता तो…

सुप्रिया श्रीनेत गुस्से में आ गईं और बोलीं, "तुम बोल लो, निकाल लो अपनी भड़ास।" अमीष ने कहा कि मुझे भड़ास नहीं निकालनी है। आप अपनी बात कहिए।

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ पत्रकार सुप्रिय श्रीनेत।

बिहार चुनाव और बराक ओबामा की राहुल गांधी पर टिप्पणी को लेकर टीवी चैनल न्यूज 18 पर कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और एंकर अमीष देवगन के बीच जमकर बहस हुई। दरअसल चैनल के कार्यक्रम आरपार पर सोमवार की रात बिहार चुनाव को लेकर चर्चा के दौरान एंकर अमीष देवगन ने पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से पूछा कि क्या कपिल सिब्बल भी बीजेपी भक्त हैं, जैसा आपने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को कहा है? इस पर सुप्रिया श्रीनेत और अमीष के बीच बहस शुरू हो गई।

सुप्रिया ने कहा कि आप एंकर बनिए और मुझे बोलने दीजिए। इस पर अमीष ने कहा मुझे किसी नेता के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। सुप्रिया ने टिप्पणी की कि आप बीच में तोते जैसा क्यों बोलने लगते हैं? इस पर अमीष ने कहा “अगर मुझे गाली देने से आपकी पार्टी की दो सीटें बढ़ती हैं तो दो गालियां और दे दीजिए। यही सब आप लोग करते रहे हैं। आप तो पिछले छह-सात सालों से यह सब कर रहे हैं। इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता मैडम। जनता सब जानती है। अगर आपको कोई नेता तोता कहता तो आपको कैसा लगता ?” कहा आप खुद एक एंकर रही हैं। और आपको एक एंकर इस तरह बोलेगा तो कैसा लगेगा। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मेरी पत्रकारिता और आपकी पत्रकारिता में जमीन आसमान का अंतर है।

अमीष ने कहा, “आप नेता हैं मैडम, आप चुनाव लड़ चुकी हैं। अब आप पत्रकार नहीं हैं। आप अपनी बात बोलिए। मुझे एक नेता से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।”

इस पर सुप्रिया श्रीनेत गुस्से में आ गईं और बोलीं, “तुम बोल लो, निकाल लो अपनी भड़ास।” अमीष ने कहा कि मुझे भड़ास नहीं निकालनी है। आप अपनी बात कहिए।

हाल ही में अपनी एक किताब में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में लिखा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी में एक ऐसे ‘घबराए हुए और अनगढ़’ छात्र के गुण हैं जो अपने शिक्षक को प्रभावित करने की चाहत रखता है लेकिन उसमें ‘विषय में महारत हासिल’ करने की योग्यता और जूनून की कमी है।” पूर्व राष्ट्रपति ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में भी लिखा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में COVID-19 से हाहाकार! नहीं लगेगी ‘पूर्ण बंदी’, पर छोटे स्तर पर लग सकता है लॉकडाउन, जानें क्या है CM केजरीवाल का प्लान
2 दिवाली पर पटाखों से बुरी तरह झुलस गई थी BJP सांसद की 6 साल की पोती, अब इलाज के दौरान तोड़ा दम, जानें क्या हुआ था उस रात
3 मेवालाल चौधरीः अब बनाए गए मंत्री, पर तब नीतीश ने कर दिया था निष्काषित; पत्नी भी रहीं JDU विधायक