ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने राममंदिर पर पूछा सवाल, बीजेपी नेता दिलाने लगे कॉमनवेल्थ की याद, फिर कहा- चोरों को सब नजर आते हैं चोर

विहिप प्रवक्ता ने कांग्रेस से कहा, "आपके यहां से लोग दूसरी पार्टी में जा ही इसलिए रहे हैं क्योंकि आपकी पार्टी में उनकी बातें सुनी ही नहीं जा रही हैं। पहले आप अपना घर ठीक कर लीजिए फिर इधर आरोप लगाइए।"

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से जमीन खरीदे जाने पर उठा विवाद। (फोटो- PTI)

अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन खरीद पर चल रहे विवाद पर टीवी चैनलों पर भी डिबेट जारी है। टीवी चैनल न्यूज-24 पर एंकर मानक गुप्ता ने पैनलिस्ट विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और केन्द्रीय सहमंत्री विजय शंकर तिवारी से पूछा कि जमीन को खरीदने की जरूरत क्या थी और औने-पौने दाम पर क्यों खरीदी? इस पर उन्होंने कहा कि अपनी बात रखने से पहले मैं कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की बात का जवाब दूंगा, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बात सुनी नहीं जा रही है। “मैं तो कहूंगा कि आपके यहां से लोग दूसरी पार्टी में जा ही इसलिए रहे हैं क्योंकि आपकी पार्टी में उनकी बातें सुनी ही नहीं जा रही हैं। पहले आप अपना घर ठीक कर लीजिए फिर इधर आरोप लगाइए।” इस पर सुप्रिया ने कहा, “क्या फालतू बातें कर रहे हैं? मंदिर के नाम पर आप घोटाला कर रहे हैं, वहां पर बातें करिए। कहा कि आपको चोरी करने दें, आपको डाका डालने दें राम नाम पर”

विजय शंकर तिवारी ने पूछा कि राहुल गांधी ने कितने पैसे दिए हैं, प्रियंका गांधी ने कितने पैसे दिए हैं राम मंदिर ट्रस्ट को, दिखाइए। इस पर सुप्रिया ने कहा, “क्या बेवकूफी की बातें कर रहे हैं आप। योगी और मोदी के बीच जो सिर फुटव्वल चल रहा है, उस पर भी बोल दीजिए।” विजय शंकर तिवारी ने कहा “साढ़े तीन सौ की कुर्सी साढ़े तीन हजार में खरीदी गई थी कॉमनवेल्थ गेम्स में तब सरकार किसकी थी, इन्हीं लोगों की थी, कांग्रेस की सरकार थी। ये लोग हम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।” कहा कि 2.77 एकड़ जमीन मंदिर को मिल गई। बाकी जमीन सरकार ने दी। यह मंदिर अंतरराष्ट्रीय स्तर का बन रहा है। यहां पर म्युजियम होगा, गौशाला बनेगी, कई और चीजें बनेंगी, लाखों लोग आएंगे। उनके हिसाब से यह जगह छोटी पड़ रही है। ऐसे में आसपास की प्राइम लोकेशन की जमीनें खरीदनी पड़ रही हैं। कुछ लोग दे रहे हैं और कुछ लोग बेच रहे हैं।

कहा जिनकी जमीन प्राइम लोकेशन पर ली गई हैं, उन्हें दूसरी प्राइम पर बसाया भी जाएगा। इसके लिए यह जमीन खरीदी जा रही है। उन्होंने कहा कि अब मैं एक बात सुप्रिया जी से पूछना चाहता हूं कि पाठक बंधुओं को इनकम टैक्स कैसे देना पड़ेगा। जिन्होंने पैसा लिया है, उन्हें देना पड़ेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रतिवाद किया, कहां क्यों नहीं देना पड़ेगा। तो वे बोलने लगे कि इनकम टैक्स की जानकारी नहीं।सुप्रिया ने कहा कि ये कैसी बातें कर रहे हैं। आपको पता ही नहीं है। अपनी ही बात में आप फंस गए हैं।

विजय शंकर तिवारी ने कहा कि हमने सबकी बातें सुनी हैं, ये हमारी बातें नहीं सुन रही हैं। बीच में बोल देती हैं। सुप्रिया ने कहा कि चोरी तो आपने की है। इस पर विजय शंकर तिवारी ने कहा कि चोरों को सारी दुनिया चोर ही दिखाई देती है।

Next Stories
1 मुस्लिम तुष्टिकरण पर बीजेपी ने सपा को घेरा तो अनुराग ने सीएम पर कस दिया तंज, तकरार बढ़ी तो एंकर ने कराया माइक बंद
2 गलवान में 20 जांबाजों की शहादत का एक साल, सेना ने जारी किया वीडियो
3 UAPA के बेजा इस्तेमाल पर HC की फटकार, कहा- छात्रों के प्रदर्शन से नहीं हिल सकती देश की नींव
ये पढ़ा क्या?
X