ताज़ा खबर
 

किरण बेदी की वजह से गिरी पुदुचेरी में कांग्रेस सरकार! BJP के 3 नेताओं को कर दिया था MLA मनोनीत- डिबेट में बोले पैनलिस्ट

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि किरण बेदी जब से उपराज्यपाल बनाईं गईं तब से उन्होंने बीजेपी नेता की तरह काम किया। वो किसी से छिपा नहीं है।

Puducherryपुदुचेरी के सीएम ने उपराज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा। (PTI)।

न्यूज 24 पर डिबेट के दौरान एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि आप अपने घर के झगड़े निपटा नहीं पाते हैं। इसलिए जब भी कोई फूट सामने आती है, आप बीजेपी को घेरने लगते हैं। अंदर नहीं देखते हैं। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मेरे बोलने से पहले ही प्रेम शुक्ला ने सब खुलासा कर दिया है। आज एक सरकार गिराई गई है। जनमत का अपमान किया गया है। लोकतंत्र खतरे में है। किरण बेदी जब से उपराज्यपाल बनाईं गईं तब से उन्होंने बीजेपी नेता की तरह काम किया।वो किसी से छिपा नहीं है। ये पहला मौका नहीं है। आलोक शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने पैसे के दम पर अलग अलग राज्यों में जनमत को छोटा किया है। बौना किया है, इसी प्रचार प्रसार में आज भी ये लगे हुए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पुदुचेरी में तीन विधायकों को नोमिनेट किया जाता है। किरण बेदी ने बीजेपी के लोगों को नोमिनेट करने का काम किया। उपराज्यपाल ने कहा कि नोमिनेटेड सदस्यों को वोट देने का अधिकार हो। जबकि पूरे देश में कहीं भी नोमिनेट किए गए सदस्य वोट नहीं करते हैँ। धन बल का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है। केंद्र की जांच एजेंसी का इस्तेमाल सरकार गिराने के काम में किया जा रहा है। विधानसभा के स्पीकर को डराया जा रहा है। मोदी जी के करीबियों ने इसकी पटकथा लिखी है।

आलोक शर्मा ने कहा कि जनमत को खरीदने का चक्रव्यूह बीजेपी ने रचा। पुदुचेरी में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी इसलिए बीजेपी चाहती है कि वहां राष्ट्रपति शासन बना रहे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुझे लगता है कि पुदुचेरी में चुनाव देरी से कराए जाएंगे। एंकर ने पूछा कि आपके विधायकों के इस्तीफे के लिए बीजेपी कैसे जिम्मेदार हो गई। आपके पांच विधायक पार्टी छोड़ गए क्या उसके लिए भी बीजेपी ही जिम्मेदार है?


एंकर ने बीजेपी प्रवक्ता से पूछा कि आप चुनाव जीत नहीं पाते हैं तो सरकार गिराते हैं फिर अपनी बनाते हैं? बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि मतलब नारायणसामी चाहते हैं कि विपक्ष सरकार को बनाए रखने की जिम्मेदारी उठाए। विधानसभा में विश्वास मत बनाए रखने की जिम्मेदारी सीएम की है या विपक्ष की।

Next Stories
1 शख्स से जबरन सवाल पूछने लगा रिपोर्टर, तुरंत कर दी बेइज्जती
2 दिग्विजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, आदेश के बावजूद नहीं पहुंचे थे कोर्ट
3 पार्टी मीटिंग के बीच आपस में ही झगड़ पड़े कांग्रेस नेता, वायरल हो रहा वीडियो
चुनावी चैलेंज
X