ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट ने कहा सीरियस डिबेट में पात्रा जैसे लोगों को क्यों बुलाते हैं, बिफर पड़े बीजेपी प्रवक्ता, दिया कुछ ऐसा जवाब

बहस के दौरान मुस्लिम पैनलिस्ट तसलीम रहमानी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।इस दौरान रहमानी ने संबित पात्रा को जाहिल तक कह दिया। इस पर संबित पात्रा भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने भी रहमानी को करारा जवाब दिया।

Taslim Rehmani, Sambit Patra, Tv Debateतसलीम रहमानी और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले बुधवार (पांच अगस्त, 2020) को भूमि पूजन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन के पहले सियासी बयानबाजियां काफी तेज थी हालांकि कार्यक्रम के बाद भी यह रुक नहीं रही हैं। सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा कि संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है, उन्होंने शायद इसपर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। खैर, ठीक है। उनकी सरकार है, उन्होंने ताकत के बलबूते पर संग-ए-बुनियाद रख दी। अदालत से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया। उनके इस बयान पर एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी।

इस बहस के दौरान मुस्लिम पैनलिस्ट तसलीम रहमानी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।इस दौरान रहमानी ने संबित पात्रा को जाहिल तक कह दिया। इस पर संबित पात्रा भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने भी रहमानी को करारा जवाब दिया।


बहस के दौरान रहमानी ने कहा कि बीजेपी रूलिंग पार्टी है। बीजेपी में काफी पढ़े लिखे लोग पाए जाते हैं। ये संबित पात्रा जैसे लोगों को सीरियस डिबेट में क्यों बुलाया जाता है। जिनको बात करने की तमीज नहीं है।

इस पर संबित पात्रा ने कहा रहमानी साहब आप लोगों को ऐसे ही डील करना चाहिए। जो कहते हैं ना कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाएंगे। आप लोगों को हम वेद पुराण पढ़कर समझा नहीं सकते हैं। इस पर रहमानी ने उर्दू में एक कहावत कहते हुए संबित पात्रा को जाहिल कह दिया। इस पर संबित पात्रा ने कहा जाहिल कौन होता है। मैं बताता हूं जाहिल कौन है, इनके लिए तो याकूब मेमन ठीक है। इनके लिए हम जाहिल हैं। इनके लिए बुरहान वानी बहुत पढ़ा लिखा है, हम जाहिल हैं। इस पर एंकर ने बीच बचाव करते हुए दोनों को चुप कराया और  कहा कि सब एक एक करके अपनी बात रखें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unlock-3: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलजी को भेजा तीसरा नया प्रस्ताव, कहा- दिल्लीवालों की रोजीरोटी हासिल करने से क्यों रोका जा रहा है
2 रक्षा मंत्रालय की साइट से हट गया चीन की घुसपैठ स्वीकारने वाला दस्तावेज, राहुल गांधी बोले- इससे सच नहीं बदलेगा
3 दावा: PM Care Fund ने लगाई देशभर के NGO को चपत? अकेले जुटा लिए CSR फंड के 10 हजार करोड़ रुपये
ये पढ़ा क्या?
X