ताज़ा खबर
 

VIDEO: मौलाना बोले- मैं बदतमीजों के मुंह नहीं लगता, पैनलिस्ट ने लताड़ा- मैं आपको तमाचा भी जड़ सकती हूं; एंकर को देनी पड़ी दखल

उन्होंने कहा कि यह भारत माता है कोई दूसरा लोकतांत्रिक देश होता तो... इतना कहने पर मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि आप की माता होंगी।

सुबुही खान और साजिद रशीदी के बीच तीखी बहस हुई।

नागरिकता संशोधन कानून और एनआसी को लेकर  विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भेजे गए वार्ताकरों की बातचीत तीसरे दिन भी विफल रही। इसी कड़ी में टीवी चैनलों पर भी इस मुद्दे को लेकर डिबेट का दौर जारी है। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एक पैनलिस्ट ने मौलाना को थप्पड़ मारने तक की धमकी दे दी। बहस के दौरान सुबुही खान अपना पक्ष रख रही थीं।

उन्होंने कहा कि यह भारत माता है कोई दूसरा लोकतांत्रिक देश होता तो… इतना कहने पर  मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि आप की माता होंगी। इस पर सुबुही खान ने कहा कि ये देखिए ये कैसी बात कर रहे हैं। इस पर रशीदी ने पूछा कि क्या यह भी संविधान के खिलाफ है? इस पर उन्होंंने कहा कि किस सलीके से बात कर रहे हैं। इस पर सुबुही खान ने कहा कि आप को बात समझ में नहीं  आ रही है। जवाब में पैनलिस्ट ने कहा कि आप की बातों में तर्क नहीं है, मैं आपकी बातें क्यों सुनूं? सुबुही खान ने कहा कि एक महिला से बात करने की तमीज नहीं है।

आपको  प्रोफेट मोहम्मद ने महिलाओं के बारे में क्या लिखा है पता है आपको?  पता होता तो आप इस तरह से बात नहीं  करते। इतने पर साजिद रशीदी ने कहा कि मैं बदतमीजों के मुंह नहीं लगता हूं। इस पर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। सुबुही खान ने कहा जिस तरीके से आप मुझसे बात कर रहे हैं।मैं आपको थप्पड़ भी मार सकती हूं। इतने पर एंकर को बीच बचाव के लिए आना पड़ा जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Next Stories
1 वकील को लगा अदालत का मूड खराब है, अनुरोध के बाद न्यायाधीश ने सुनवाई टाली
2 Indian Railways: फ्री में प्लेटफॉर्म टिकट पाने के लिए लगाने होंगे 30 दंड बैठक, इस रेलवे स्टेशन पर मिलेगी सुविधा
3 बुरा फंसे केरल के बिशप! एक और नन ने फ्रैंको मुलक्कल पर लगाए यौन शोषण के आरोप; बोली- कॉन्वेंट में मेरे संग की थी ‘जबरदस्ती’
ये पढ़ा क्या?
X