ताज़ा खबर
 

मौलाना पर भड़के संबित पात्रा बोले- इनको शो से निकालो, नहीं तो मैं चला जाऊंगा

संबित पात्रा ने आगे कहा कि जिन लोगों ने CAA को लेकर मुसलमानों को बरगलाया है। वही लोग दंगा भड़काने के पीछे हैं।

संबित पात्रा और साजिद रशीदी के बीच तीखी बहस हुई।

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा मुस्लिम पैनलिस्ट पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने एंकर से पैनलिस्ट को शो से बाहर निकालने तक की बात कह दी।

दरअसल, हुआ यूं कि एंकर ने पात्रा से सवाल किया कि तीन दिन से वहां इतना कुछ हुआ आपकी सरकार है, ऐसा नहीं लगता है कि आप लोगों की भी जवाबदेही बनती है। इस पर पात्रा ने कहा कि बिल्कुल हमारी जवाबदेही है और हम लोगों ने जवाब भी दिया है। कार्रवाई को लेकर कोर्ट में भी इसका जवाब दिया जा रहा है। ये विषय पूरी तरह से गंभीर विषय है।

संबित पात्रा ने आगे कहा  कि जिन लोगों ने CAA को लेकर मुसलमानों को बरगलाया है। वही लोग दंगा भड़काने के पीछे हैं। इनलोगों ने मुस्लिमों को भड़काया कि तुम्हें डिटेंशन सेंटर भेजा जाएगा और एक वक्त का खाना दिया जाएगा। तुम्हारे बच्चे मार दिए जाएंगे। तुम्हारे बच्चों को कपड़ा नहीं दिया जाएगा।

इसके बाद साजिद रशीदी ने कहा कि मुसमान मस्जिदों को नहीं जलाएगा।आप गलत कर रहे हैं। इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि इन्होंने कहा कि पंडितों की हकीकत मैं जानता हूं, तुम लोगों का पर्दाफाश हो गया।

यहां एक पंडित भाई हमारे साथ बैठा है। इन लोगों को कश्मीर से बाहर निकाला गया और नारे लगाए गए। इस पर एंकर ने कहा कि शर्म आनी चाहिए आपको। संबित ने कहा कि आप ऐसे लोगों को बिठाते क्यों हैं। आप सिक्योरिटी को बुलाइए और इनको बाहर निकाल दीजिए। हम दोनों भाई बिल्कुल इस डिबेट में पार्टिसिपेट नहीं करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दिल्ली दंगाः आप के ताहिर हुसैन पर मर्डर, आगजनी की एफआईआर, छत से मिले थे पेट्रोल बम
2 ‘इनसे तो भारत माता की जय बुलवा लो…’ कांग्रेस महिला विधायक के तंज पर हरियाणा विधानसभा में हंगामा, अनिल विज भड़के
3 Delhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों को छोड़ कर जा रहे मुस्लिम परिवार; दंगा पीड़ितों ने सुनाई दर्द भरी कहानी