ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा बोले- कांग्रेस में आग लग चुकी है, बर्नाल लगाने मोदी जी शाह जी नहीं आएगें, बिफरे पैनलिस्ट ने दिया ये जवाब

संबित पात्रा ने बहस के दौरान कहा कि कुमार केतकर जी ने कहा कि कांग्रेस के घर में पहली बार आग थोड़ी न लगी है। 1977 में भी लगी थी। उससे पहले भी लगी थी, कामराज ने लगाया था, जगजीवन राम ने लगाया था, शरद पवार ने लगाया था, ममता बनर्जी ने लगाया था फिर अब आग लग गई है।

Sambit Patra, Kumar Ketkar, BJP, Congressसंबित पात्रा और कुमार केतकर के बीच तीखी बहस हुई।

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में सियासी पारा चरम पर है। गहलोत सरकार भले ही गिरने से बच गई हो लेकर पार्टी में एकदूसरे को सियासी पटखनी देने की कोशिशें अभी भी नजर आ रही हैं। टीवी चैनलों पर इसे लेकर बहस का दौर जारी है। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस में आग लगी हुई है और इनको खुद ही बर्नाल लगाना पड़ेगा मोदी जी और अमित शाह जी बर्नाल लगाने नहीं आएंगे। इस पर कांग्रेस  प्रवक्ता कुमार केतकर ने कहा कि कांग्रेस में जब-जब आग लगी है कांग्रेस और मजबूती से सामने आई है।

संबित पात्रा ने बहस के दौरान कहा कि कुमार केतकर जी ने कहा कि कांग्रेस के घर में पहली बार आग थोड़ी न लगी है। 1977 में भी लगी थी। उससे पहले भी लगी थी, कामराज ने लगाया था, जगजीवन राम ने लगाया था, शरद पवार ने लगाया था, ममता बनर्जी ने लगाया था फिर अब आग लग गई है। अगर कांग्रेस के घर में इतनी बार आग लग चुकी है तो बर्नाल निकालकर खुद बर्नाल लगा लो। बर्नाल लगाने के लिए मोदी जी और शाह जी नहीं आएंगे।

इस पर केतकर ने कांग्रेस आग से बाहर आकर और समर्थ्य बन जाती है। आप कांग्रेस के बारे में नहीं जानते। इस पर संबित पात्रा ने कहा बीच में मत बोलिए। इस पर केतकर ने कहा एक सेंटेंस सुन लो, मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहता। इस पर पात्रा ने कहा मैं नहीं सुनना चाहता, शांत रहिए मुझे बोलने दीजिए। इस पर केतकर ने कहा मैं आपके जैसे प्रवचन नहीं देना चाहता। आप की तरह भाषण नहीं देना चाहता। इस पर संबित पात्रा ने कहा ये आप क्या कर रहे हैं। थोड़ी देर के तीखी बहस के बाद दोनों चुप हुए।

बता दें कि राजस्थान हाई कोर्ट की खंडपीठ सचिन पायलट और 18 अन्य बागी कांग्रेस विधायकों को राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा जारी अयोग्यता नोटिसों को चुनौती देने के लिए दायर याचिका पर शुक्रवार दोपहर एक बजे सुनवाई करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो महीने पहले मोदी सरकार ने दी थी 90 हजार करोड़ की लाइफलाइन, पावर सेक्टर नहीं कर पा रहा यूज
2 पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव मामले में भारत को दूसरी बार दिया कॉन्सुलर एक्सेस, रखी ये शर्त
3 अशोक लवासा को क्यों नहीं बनने दिया गया CEC? वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पूछा तो हो गए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X