ताज़ा खबर
 

आप पगला गए हैं…चलिए अपना पागलपन दिखाइए, संबित पात्रा को बोले मौलाना रशीदी; भाजपा प्रवक्ता ने यूं दिया जवाब

संबित पात्रा ने मौलाना रशीदी को उनके पुराने बयान याद दिला दिए जिसमें उन्होंने हगिया सोफिया की तरह मंदिर को गिराकर वापस मस्जिद बनाने की बात कही थी। यह सब सुन मौलाना रशीदी संबित पात्रा से यही कहते रहे कि आप में तमीज़ नहीं है... पहले आप बात सुनिए।

TV Debate, Sambit Patraसंबित पात्रा और मौलाना रशीदी के बीच बाबरी मस्जिद विध्वंस फैसले को लेकर तीखी बहस हुई।

बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद टीवी चैनलों पर डिबेट जारी है। बीजेपी और विपक्षी पार्टियों के नेता पनैल में शामिल होकर अपनी राय रख रहे हैं। इसी बीच एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच तीखी बहस हुई।

बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता से  मौलाना रशीदी ने यहां तक कह दिया कि आप पागल हो गए हैं और अब अपना पागलपन दिखाइए।मौलाना ने कहा -“इन्हें बड़े छोटे का लिहाज नहीं है, ये इतनी उम्रदराज पेंनलिस्ट यास्मीन फारूकी जी को दादी-दादी कहकर संबोधित कर रहे है।” जिसपर पलटवार करते हुए संबित पात्रा मौलाना रशीदी और यास्मीन फारूकी दोनों पर बरस पड़े और कहा कि दादी कह दिया तो इसमें क्या गलत किया।

आगे बढ़ते हुए संबित पात्रा ने मौलाना रशीदी को उनके पुराने बयान याद दिला दिए जिसमें उन्होंने हगिया सोफिया की तरह मंदिर को गिराकर वापस मस्जिद बनाने की बात कही थी। यह सब सुन मौलाना रशीदी संबित पात्रा से यही कहते रहे कि आप में तमीज़ नहीं है पहले आप बात सुनिए…पहले आप बात सुनिए।

मौलाना राशिद संबित पात्रा को बरसता देख इतना बौखला गए कि उन्होंने कह दिया कि संबित पात्रा पगला गए है और इनकी बोलती फुट गई है। साथ ही मौलाना रशीदी ने डिबेट एंकर से संबित पात्रा का ऑडियो डाउन करने की भी मांग की लेकिन संबित कहाँ रुकने वाले थे।

उन्होंने मौलाना को फिर खरी खोटी सुनाई और कहा – “मैं आपको एक्सपोज़ कर रहा है और आपकी सच्चाई बता रहा हूँ। साथ ही मैंने पागल कहकर यहां पर किसी को भी संबोधित नहीं किया लेकिन आप कर रहे है।” डिबेट एंकर को मौलाना रशीदी की भाषा याद दिलाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि ये कैसे लोगों को आप टीवी डिबेट में बुला लेते है। साथ ही यह भी कहा कि जो व्यक्ति सुप्रीम कोर्ट के फैसलों को नहीं मानता है वह सम्मानित व्यक्ति कैसे कहलायेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unlock 5.0: यात्रा पर जाने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, केंद्र ने जारी की ट्रैवल से जुड़ी 4 महत्वपूर्ण गाइडलाइन
2 एक दिन में 87 रेप केस, महिलाओं के प्रति अपराध में हुआ 7 पर्सेंट का इजाफा
IPL 2020 LIVE
X