ताज़ा खबर
 

आपकी हिम्मत की दाद देता हूं…रेप जैसे घिनौने अपराध को भी डिफेंड करते हैं, एंकर ने संबित पात्रा की कर दी बोलती बंद

एक टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित अपना पक्ष रख रहे थे इस दौरान एंकर ने बीच में टिप्पणी कर दी जिसके बाद संबित पात्रा ने एंकर की हिम्मत पर सवाल उठा दिए। पात्रा ने एंकर से कहा- " गलत मत करिए, आज आप गलत कर रहे है। अपनी हिम्मत दिखाइए और बोलिये।

Sambit Patra, Corona Virus, Covid-19संबित पात्रा का यह वीडियो कुणाल कामरा ने शेयर किया है।

हाथरस मामले को लेकर टीवी चैनलों पर बहस का दौर जारी है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी अपनी पार्टी का पक्ष रखने पहुंचे। इस दौरान एंकर ने उनसे तीखे सवाल पूछे। एंकर ने यहां तक कह दिया कि आपकी हिम्मत की दाद देता हूं… आप रेप जैसे घिनौने अपराध को डिफेंड करते हैं।

दरअसल, एक टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित अपना पक्ष रख रहे थे इस दौरान एंकर ने बीच में टिप्पणी कर दी जिसके बाद संबित पात्रा ने एंकर की हिम्मत पर सवाल उठा दिए। पात्रा ने एंकर से कहा- ” गलत मत करिए, आज आप गलत कर रहे है। अपनी हिम्मत दिखाइए और बोलिये। आपके सामने एक पैनलिस्ट कह रही है कि रेप नहीं हुआ।” इस टिप्पणी को सुनकर एंकर ने संबित पात्रा को ही खरी खोटी सुना दी, साथ ही उत्तरप्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाया।

एंकर ने कहा-” मेरी हिम्मत की आप छोड़ दीजिए, मैं तो नेताओं के हिम्मत की दाद देता हूँ कि वो रेप जैसी घटनाओं के भी पक्षकार बन कर आ जाते है। दूसरी बात की आपकी सरकार को और आपको क्या दिक्कत थी कि अगर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस रेपकांड पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे।”

इस वीडियो को कुणाल कामरा ने साझा किया है। उन्होंने वीडियो को मीम के तौर पर इस्तेमाल किया है और भाजपा पर निशाना साधा है। बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा अक्सर मीम साझाकर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सड़क बंद कर आतंक फैलाना इस देश में नहीं चलेगा, शाहीन बाग पर SC की टिप्पणी के बाद कपिल मिश्रा ने जारी किया वीडियो
2 लोकतंत्र खत्म करने के लिए विदेशियों ने की थी कांग्रेस की स्थापना, पार्टी की अंतर्कलह पर भाजपा के मंत्री ने दिया बयान
3 भाजपा ने गद्दार, वफादार, बिकाउ और टिकाउ उम्मीदवारों को दिया टिकट, दिग्विजय सिंह ने गिनाई संख्या; हो गए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X