ताज़ा खबर
 

जया बच्चन के बयान पर सपा प्रवक्ता से भिड़ गई पायल रोहतगी,बोलीं- बच्चन परिवार का पैसा स्विस बैंक में जमा इस पर चर्चा होगी?

बहस के दौरान पायल रोहतगी ने कहा कि जया बच्चन को रवि किशन के बयान का समर्थन करना चाहिए था। वह एक अच्छी भारतीय नागरिक हैं और एक अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन श्वेता बच्चन रिया चक्रवर्ती का समर्थन करती हैं यह कहां कि अच्छाई हैं।

TV Debate, Ravi Kishan, Payal Rohtagiपायल रोहतगी और अनुराग भदौरिया के बीच तीखी बहस हुई।

मंगलवार को सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन का नाम लिए बिना उनके बयान पर निशाना साधा। रवि किशन ने बॉलीवुड को गटर कहा था जिसके बाद जया बच्चन ने कहा कि इसी इंड्रस्टी से नाम कमाने वाले लोग अब इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं। जिस थाली में खाया उसी में छेद कर रहे हैं।

इसी मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी जहां सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया और अभिनेत्री पायल रोहतगी के बीच तीखी बहस हुई। पायल रोहतगी ने जया बच्चन के बयान पर यहां तक कहा कि सुनने में आता  है कि बच्चन परिवार का पैसा स्विस बैंक में जमा है तो क्या इस मुद्दे पर भी चर्चा होगी। बहस के दौरान पायल रोहतगी ने कहा कि जया बच्चन को रवि किशन के बयान का समर्थन करना चाहिए था। वह एक अच्छी भारतीय नागरिक हैं और एक अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन श्वेता बच्चन रिया चक्रवर्ती का समर्थन करती हैं यह कहां कि अच्छाई हैं। रिया चक्रवर्ती ड्रग्स सप्लायर है।


इस पर सपा प्रवक्ता ने कहा कि आपने उनके वक्तव्य को अच्छे से नहीं सुना। उन्होंने कहा कि इसी फिल्म इंड्रस्टी में अच्छे लोग भी हैं जब देश मुसीबत में होता है तो वे लोग मदद के लिए आगे आते हैं। पीएम केयर फंड में पैसे दान करते हैं। अच्छे लोग हर जगह हैं। इस पर पायल रोहतगी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि,  आम जनता के पैसे से स्टार बनते हैं और उन्हीं पैसों को वो अगर दान करते हैं तो कोई बड़ा काम नहीं करते हैं।

पायल रोहतगी ने कहा कि क्या जया बच्चन जी इस बात पर चर्चा करेंगी कि सुनने में आया है कि बच्चन परिवार का पैसा स्विस बैंक में जमा है। क्योंकि ये जो स्विस अकाउंट में पैसे हैं, इन पैसों पर टैक्स नहीं लगता है। बिना टैक्स के वहां पैसे रखे जाते हैं तो क्या संसद में इस बात पर चर्चा होगी? क्योंकि हम यहां इंसानियत की बात कर रहे हैं भारत की बात कर रहे हैं। ये बात झूठ भी हो सकती है लेकिन क्या इस पर भी चर्चा होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हेल्थ वर्करों को 6 महीने और मिलेगा पीएम गरीब कल्याण पैकेज इंश्योरेंस का फायदा, जानें क्या है स्कीम
2 नक्शे में छेड़छाड़ से नाराज भारत ने छोड़ी एससीओ की बैठक, पाकिस्तानी एनएसए ने पेश किया था मैप
3 चीन ने 4 साल में भारत की 1600 कंपनियों में किया एक अरब डॉलर का निवेश, सरकार ने राज्यसभा में दी जानकारी
राशिफल
X