ताज़ा खबर
 

आप कभी मस्जिद में बम फोड़ते हैं, कभी बंगाल में आग लगाते हैं, दिल्ली दंगा मामले में पैनलिस्ट पर भड़की सुबुही खान

सुबुही खान नाम की एक पैनलिस्ट दूसरी पैनलिस्ट पर भड़क गई और उन्हें आवाज़ नीचे करने को भी कहा। सुबुही ने पैनलिस्ट से इस्लाम को लेकर कुछ सवाल भी किए।

delhi riots, subuhi khanबुही ने पैनलिस्ट से इस्लाम को लेकर कुछ सवाल भी किए।

दिल्ली दंगों को लेकर इन दिनों कई टीवी डिबेट देखने को मिल रही हैं। ऐसी ही एक डिबेट दिल्ली दंगों की फंडिंग को लेकर न्यूज़ 18 चैनल के ‘आर-पार’ शो पर चल रही थी। इस दौरान सुबुही खान नाम की एक पैनलिस्ट दूसरी पैनलिस्ट पर भड़क गई और उन्हें आवाज़ नीचे करने को भी कहा। सुबुही ने पैनलिस्ट से इस्लाम को लेकर कुछ सवाल भी किए।

सुबुही ने कहा “अल्पसंख्यक तो इस देश में आप आज़ादी के बाद बने हैं। इस्लाम का इतिहास 1400 साल का है ना जब प्रॉफ़िट की नस्लों को आप मार रहे थे। तब कौन से अल्पसंख्यको के साथ बुरा हो रहा था, तब कौन सी बीजेपी और आरएसएस थी। तब कौन से कपिल मिश्रा आ कर भड़का रहे थे। अपने बीवी फातिमा को मारा, आपके हज़रत आली को मारा, अपने इमाम हुसैन को मारा। आप अफ़ग़ानिस्तान के 6-6 महीने के बच्चों को मारते हैं। आप कभी पाकिस्तान में मस्जिदों में बम फोड़ते हैं। कभी केरला में धर्म परिवर्तन करते हैं, कभी पश्चिम बंगाल जलाते है।”

इसपर पैनलिस्ट ने कहा “जब दिल्ली कोर्ट में एविडेन्स प्रिसेंट करना होगा कि दिल्ली के दंगे क्यों हुए तो सुबुही खान जो पेशे से वकील हैं। ये कहेंगी इमाम हुसैन को किसने मारा। जब इनसे पूछते हैं 400 अल्पसंख्यको के घर किसने जलाए तो यह कहते हैं अफ़ग़ानिस्तान में क्या हो रहा है देखो।”

बता दें दिल्ली में फरवरी में हुए दंगों के सिलसिले में पुलिस ने जो चार्जशीट दायर किया है उसमें कहा गया है कि सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के दौरान भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, माकपा नेता वृंदा करात और उदित राज शामिल थे। पुलिस ने कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां और सुरक्षा प्राप्त एक गवाह का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने अपने बयानों में इन भाषणों का खुलासा किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी सांसद बोले- चीन से गतिरोध पर श्वेतपत्र क्यों नहीं लाती मोदी सरकार? युद्ध ही समाधान
2 एनडीटीवी और एबीपी के गुंडे पत्रकारों ने मुझे पीटा- रिपब्‍लिक से जुड़े प्रदीप भंडारी का आरोप, वीडियो वायरल
3 कब आएगी कोरोना की पहली वैक्सीन? जॉनसन एंड जॉनसन ने 60 हजार लोगों पर शुरू किया तीसरे चरण का ट्रायल
यह पढ़ा क्या?
X