ताज़ा खबर
 

Video: डिबेट के दौरान एनडीए नेता बोले- मैं बॉर्न ब्राह्मण हूं बिफरे पैनलिस्ट ने मुंह चिढ़ाकर कहा, रक्षा मंत्री को पूजा सिखाओ

फ्रांस में राजनाथ सिंह द्वारा किए गए शस्त्र पूजन को लेकर विपक्ष ने उनपर निशाना साधा है। इसी मुद्दे को लेकर टीवी चैनल पर बहस हो रही थी जब एनडीए नेता एके वाजपेयी और पैनलिस्ट निशांत वर्मा के बीच तीखी बहस हुई।

Rafale Aircraft, Nishant Verma, AK vajpayee, News in hindi,डिबेट के दौरान निशांत वार्मा और एके वाजपेयी के बीच तीखी बहस हुई।

टीवी डिबेट के दौरान भाषा का स्तर दिन-प्रतिदिन गिरता जा रहा है। अक्सर टीवी चैनल पर बहस के दौरान पैनल पर आए  नेताओं को भाषा की मर्यादा  का ख्याल नहीं रहता है। ऐसा ही कुछ एक चैनल पर हुआ जब एक पैनलिस्ट टीवी चैनल पर एनडीए नेता को मुंह चिढ़ाते नजर आए। दरअसल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस से खरीदे गए 36 राफेल लड़ाकू विमानों की सीरीज में पहला विमान मंगलवार को औपचारिक तौर पर हासिल किया। इस दौरान दशहरे के मौके पर उन्होंने शस्त्र पूजन भी किया। उनके शस्त्र पूजन को लेकर विपक्ष ने उनपर निशाना साधा है। इसी मुद्दे को लेकर टीवी चैनल पर बहस हो रही थी जब  एनडीए नेता एके वाजपेयी और  पैनलिस्ट निशांत वर्मा के बीच तीखी बहस हुई।


दरअसल दोनों लोगों के बीच बहस के दौरान एके वाजपेयी ने कहा कि सरकार कोई भी काम करे  इन्हें मीन मेख  निकालना होता है। ये लोग शस्त्र पूजा का विरोध नहीं कर रहे हैं । ये लोग पूजा पद्धति का विरोध नहीं कर रहे हैं। यह लोग एयरफोर्स को डैमेज कर रहे हैं। देश के लिए इतना बड़ा काम हुआ है, राफेल विमान आए हैं और ये लोग (विपक्ष) राफेल पर आरोप लगा रहे हैं।

ये लोग पूरे पांच साल आरोप लगाते रहेंगे। इस पर निशांत वर्मा ने कहा कि आप ये कैस कह सकते हैं कि हम एयरफोर्स को डैमेज कर रहे हैं। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और एके वाजपेयी ने कहा कि पूजा कौन कैसे करेगा आप सिखाएंगे हमको। इसपर उन्होंने कहा कि आपको आती है पूजा? अगर आती है तो राजनाथ सिंह को सिखा देते। इसपर एके वाजपेयी ने कहा कि किससे बात कर रहे हैं आप, मैं बॉर्न ब्राम्हण हूं। इसपर निशांत वर्मा ने मुंह चिढ़ाते हुए  उनकी बात दोहरा दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM नरेंद्र मोदी को खत लिखने वाले 49 सेलेब्स पर देशद्रोह केस होगा बंद, पुलिस बोली- दी गई झूठी शिकायत
2 ‘अभी तो मैं जवान हूं…’ गाने से शरद पवार का BJP-शिवसेना पर वार, बोले- इनके सफाए तक चुप न बैठूंगा
3 गुजरातः 40 मिनट देर से पहुंची एंबुलेंस, CM विजय रूपाणी के मौसेरे भाई का निधन
यह पढ़ा क्या?
X