ताज़ा खबर
 

पैनलिस्ट ने एंकर से कहा आपमें हिम्मत नहीं है प्रधानमंत्री से सवाल करने की जवाब मिला- यहां क्या कुश्ती लड़नी है?

बहस के दौरान रशीदी ने कहा- देश की किसी को नहीं पड़ी है। देश कहां जा रहा है इसकी किसी को नहीं पड़ी है। जीडीपी कहां चली गई इसकी किसी को फिक्र नहीं है। इसपर एंकर ने तंज कसते हुए कहा आप अर्थशास्त्री हो गए हैं, आप जीडीपी की बात कर रहे हैं।

TV Debate, Sajid Rashidiसाजिद रशीदी ने डिबेट के दौरान एंकर पर निशाना साधा।

एक टीवी चैनल पर पैनलिस्ट साजिद रशीदी और न्यूज एंकर के बीच तीखी बहस हुई। दिल्ली हिंसा में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद का नाम सामने आने को लेकर हो रही इस बहस के दौरान पैनलिस्ट ने एंकर से कहा कि आपमें हिम्मत नहीं है कि आप पीएम मोदी से सवाल पूछें। इस पर एंकर ने जवाब दिया क्या बहस हो रही है और आप बहस को कहां लेकर जा रहे हैं कुश्ती लड़नी है क्या।

दरअसल, बहस के दौरान रशीदी ने कहा- देश की किसी को नहीं पड़ी है। देश कहां जा रहा है इसकी किसी को नहीं पड़ी है। जीडीपी कहां चली गई इसकी किसी को फिक्र नहीं है। इसपर एंकर ने तंज कसते हुए कहा आप अर्थशास्त्री हो गए हैं, आप जीडीपी की बात कर रहे हैं। इसकी भी बात करिए ना जो देश को जलाने का काम कर रहे हैं, देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

इसपर रशीदी ने जवाब देते हुए कहा कि आपमें हिम्मत नहीं है प्रधानमंत्री से सवाल करने की। इसपर एंकर ने कहा कि आप आते बहस में किस लिए हैं, आते ही हिम्मत दिखाने लगते हैं। यहां कुश्ती लड़नी है, रशीदी साहब इत्मिनान से सुनिए। इसपर रशीदी ने कहा सरकार बोलने नहीं देती है, एंकर ने मुड़कर सवाल किया, अच्छा आप बोल नहीं रहे हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैंकिंग क्षेत्र को साल की दूसरी छमाही के लिए मिली ‘निगेटिव’ रेटिंग
2 अनुराग ठाकुर की टिप्पणी पर लोकसभा में हंगामा, सोनिया गांधी का नाम ले दूध का दूध पानी करने की मांग की थी
3 अमेरिकी अदालत ने 169 भारतीयों की अपील को ठुकराया, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आदेश को दी थी चुनौती
यह पढ़ा क्या?
X