ताज़ा खबर
 

डिबेट में महमूद प्राचा ने संबित पात्रा से पूछा COVID-19 का फुल फॉर्म, जवाब मिला- पाप किया होगा जो आपसे डिबेट करना पड़ रहा है

टीवी डिबेट में महमूद पराचा बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से COVID-19 का फुलफार्म पूछने लगे जिसके बाद पात्रा ने कहा कि मैंने पिछले जन्म में कोई पाप किया था जिसके चलते आप से डिबेट करनी पड़ रही है।

Mehmood Paracha, News in hindi,महमूद पराचा और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक टीवी चैनल में डिबेट के दौरान पैनलिस्ट महमूद पराचा पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि मैंने पिछले जन्म में कोई पाप किया होगा जिसके चलते आपसे डिबेट करना पड़ रहा है।

संबित पात्रा से पराचा ने कहा कि आप भी तो डॉक्टर है लेकिन आपको COVID-19 का फुल फॉर्म नहीं पता। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि नहीं हमें कुछ नहीं पता आप बहुत महान हैं। अब यही सब डिबेट होगा , COVID-19 का फुलफार्म बताना पड़ेगा। आप जैसे अनपढ़ लोगों से हमें डिबेट करना पड़ रहा है ये जरूर हमने पिछले जन्म में पाप किया होगा।


एंकर ने भी महमूद पराचा पर बिफर गईं और कहा कि आपसे जो सवाल पूछा जा रहा है आप उसका जवाब नहीं दे रही हैं। धारा प्रवाह बोले जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले एक हिंदी न्यूज चैनल पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कांग्रेस के रोहन गुप्ता में डिबेट हो रही थी। कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा से पूछ दिया कि COVID 19 का फुल फॉर्म क्या है? संबित पात्रा ये सवाल सुनते ही झल्ला गए और एंकर से कहने लगे कि अब ये लोग यही सब करेंगे। डिबेट की एंकर ने भी कांग्रेस नेता से कहा कि आप लोग संबित पात्रा का जनरल नॉलेज क्यों टेस्ट करते रहते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘बड़े खतरे में भारतीय संस्थाएं’; जिन सिद्धांतों पर ड्राफ्ट हुई संविधान की भूमिका, उन्हें निकाल फेंका गया- बोले पूर्व उपराष्ट्रपति
2 TV Debate: हाथ जोड़कर एंकर से बोले संबित पात्रा- इनके दिमाग पर सैनेटाइजर डालो, ये पागल कर देंगे
3 केंद्र सरकार का न्यायालय में दावा- CAA नहीं करता है मूल अधिकार का हनन
यह पढ़ा क्या?
X