ताज़ा खबर
 

VIDEO: पैनलिस्ट ने शो में BJP के संबित पात्रा को दंगाई बता कहा- आपने दंगे का नया आयाम बनाया; दिया जवाब- शाहरुख, ताहिर दूध के धुले हैं?

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और डॉ. फारुख के बीच तीखी बहस हुई। संबित पात्रा को फारुख ने दंगाई तक कह दिया।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा पर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। टीवी चैनल्स पर डिबेट के दौरान पार्टियों के प्रवक्ता और पैनलिस्ट एक दूसरे पर आरोप मढ़ने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और डॉ. फारुख के बीच तीखी बहस हुई। संबित पात्रा को फारुख ने दंगाई तक कह दिया। उन्होंने कहा कि आपने दंगों को नया आयाम दिया है जिसके बाद संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा कि शाहरुख और ताहिर हुसैन दूध के धुले हैं?

दरअसल, बहस के दौरान डॉ. फारुख संबित पात्रा के बीच में बोल पड़े। इस पर पात्रा ने कहा कि जो टीवी पर दंगा करता है वो सड़क पर क्या करता होगा? इस पर फारुख खान ने कहा अरे आप से बड़ा दंगाई कोई है? आप ने तो दंगे का नया आयाम स्थापित किया है। इस पर पात्रा ने कहा ये लोग कहते हैं कि हिंदु दंगाई है। इनके पास अगर चाकू होता तो ये मार भी देते।

संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग कपिल मिश्रा की बराबरी करना चाहते हैं। कपिल मिश्रा तो सड़क खाली करने के लिए कह रहा था। वो आतंकवादी हो गया। वाह, वाह और जो शाहरूख गोलियां चला रहा था और ताहिर हुसैन जिसके छत पर हथियार मिले पेट्रोल बम मिला जो लोगों को खींच-खींचकर अपने घर में मार रहा था ये लोग दूध के धुले हैं?

Next Stories
1 मुकेश अंबानी को बड़ा झटका! गिरे RIL के 13% शेयर, 1 दिन में हो गया 44 हजार करोड़ रुपए का नुकसान
2 Yes Bank के पूर्व स्वतंत्र निदेशक ने कहा- मुझे मांगने पर भी नहीं दी गई थी पूरी जानकारी
3 Madhya Pradesh Political Crisis: हमारे पास बहुमत है, सदन में साबित करेंगे, बोले सीएम कमलनाथ
यह पढ़ा क्या?
X