ताज़ा खबर
 

TV Debate: हाथ जोड़कर एंकर से बोले संबित पात्रा- इनके दिमाग पर सैनेटाइजर डालो, ये पागल कर देंगे

Corona Virus: संबित पात्रा जवाब दे ही रहे थे कि बीच में महमूद पराचा बोल पड़े जिसके बाद संबित पात्रा भड़क गए और उनसे शांत रहने को कहा।

Sambit Patra, Mehmood Pracha, BJP, News in hindi, Latest Newsमहमूद पराचा और संबित पात्रा के बीच कोरोना वायरस और शाहीन बाग के मुद्दे पर बहस हो रही थी।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक टीवी चैनल पर महमूद पराचा पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि इनके दिमाग पर भी सैनेटाइजर डाला जाना चाहिए। ये शो कर-कर के हम लोगों को भी पागल बना देंगे। दरअसल, एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी कि क्या शाहीन बाग का प्रदर्शन देशहित से ऊपर है। शाहीन बाग को कोरोना वायरस को देखते हुए खाली कराया जाना चाहिए। इस मुद्दे पर बहस के दौरान  पैनलिस्ट अपना तर्क रख रहे थे।

इस दौरान एंकर ने संबित पात्रा से सवाल किया। संबित पात्रा जवाब दे ही रहे थे कि बीच में महमूद पराचा बोल पड़े जिसके बाद  संबित पात्रा भड़क गए और उनसे शांत रहने को कहा। एंकर ने पूछा कि संबित पात्रा ये कोरोना से लड़ाई में संविधान की दुहाई देने कितना सही लगता है।

उनके इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, इनकी आवाज को कम तो करिए कैसे बात करूंगा। इसके बाद संबित पात्रा ने हाथ जोड़ते हुए कहा- कैमरा पर्सन भाई आप सैनेटाइजर उठाकर इस पराचा के दिमाग पर डालें। इनके हाथ के साथ-साथ दिमाग को भी धोने की जरूरत है। ये क्या बातें कर रहे हैं और हम झेल रहे हैं। यहां हमारा ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है ये क्या बातें कर रहे हैं।

इसके बाद पात्रा ने कहा कि इनकी आवाज कम करिए नहीं तो हम लोग पागल हो जाएंगे। हम कोरोना वायरस पर डिबेट कर रहे हैं, ये अखाड़ा क्यों खोल रखा है। पराचा का माइक धीरे किया गया। जिसेक बाद संबित पात्रा ने अपनी बात रखी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केंद्र सरकार का न्यायालय में दावा- CAA नहीं करता है मूल अधिकार का हनन
2 रेलमंत्री बोले- जब मैं 10 साल का था तब बंगाल में रेलवे का एक प्रोजेक्ट शुरू हुआ था, चाहता हूं मेरे जीते जी यह प्रोजेक्ट पूरा हो जाए
3 कांग्रेस नेता अभय दुबे ने कहा- इतिहास से प्रतिशोध मत लीजिए, BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया बोले- चुप हो जाइए पढ़े-लिखे हैं, अच्छा नहीं लगता
IPL 2020
X