ताज़ा खबर
 

गौरव वल्‍लभ ने पूछा गुजरात पर सवाल, संबित पात्रा ने कहा- पहले बताओ तुम्‍हारे सिर पर कितने बाल

एक टीवी बहस के दौरान जब संबित पात्रा से गौरव वल्लभ ने सवाल किया तो उन्होंने अटपटा जवाब देते हुए कहा कि पहले तुम बताओ तुम्हारे सिर पर कितने बाल हैं।

गौरव वल्‍लभ और संबित पात्रा के बीच मजेदार बहस हुई।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ के बीच बहस का एक वीडियो एक बार फिर से सुर्खियों में है। अक्सर दोनों के बीच तीखी बहस दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक टीवी बहस के दौरान जब संबित पात्रा से गौरव वल्लभ ने सवाल किया तो उन्होंने अटपटा जवाब देते हुए कहा कि पहले तुम बताओ तुम्हारे सिर पर कितने बाल हैं। दरअसल उन्होंने यह सवाल तब किया जब गौरव वल्लभ ने बीजेपी शासित राज्य गुजरात को लेकर सवाल कर रहे थे।

दरअसल, संबित पात्रा ने आंकड़ा साझा करते हुए दावा किया कि आम आदमी पार्टी के शासन में दिल्ली का हालत खस्ता है लेकिन इस बाद भी आम आदमी पार्टी दावा कर रही है कि वह सबसे बढ़िया है। उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने के मामले में दिल्ली का 12वां स्थान है।

वहीं, स्वास्थ्य के मामले में दिल्ली का 25वां स्थान है। शिक्षा के मामले में 13वीं रैंक है। जेंडर इक्वालिटी में 35 रैंक है। साफ पानी और सैनिटेशन के मामले में 36वीं रैंक है। उन्होंने कहा कि ओवरऑल रैंक में दिल्ली का स्थान 36 में से 17वीं है।

इस दावे पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली का ये हाल है तो आप बीजेपी शासित गुजरात का आंकड़ा बता दीजिए। इस पर संबित पात्रा ने कहा कि गुजरात की बात क्या करें गुजरात में चुनाव थोड़ी है। गौरव वल्लभ गुजरात को लेकर सवाल करते रहे जिसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि जिसको पता नहीं कि राहुल गांधी कहां डूबा पड़ा है ये दूसरों से सवाल पूछ रहा है।

बैंग्कॉक में राहुल गांधी और ये यहां पर शेर बन रहे हैं। इसके बाद भी गौरव वल्लभ ने सवाल किया गुजरात को लेकर तो उन्होंने कहा कि पहले अपने सिर के बाल गिन लो , गिनो कितने बाल हैं फिर बताना मुझे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मंच पर सावरकर की तस्वीर, हाथों में भगवा झंडा, चाचा की जयंती पर हिन्दुत्व एजेंडे से राज ठाकरे ने MNS का किया मेकओवर
2 BJP ने कहा ‘मुस्लिम लीग’ तो भड़की कांग्रेस, शेरगिल बोले- भाजपा है “गोडसे की पार्टी”
3 CAA विरोध के दौरान ‘फ्री कश्मीर’ की तख्ती लहराने वाली महिला पर नहीं होगी कार्रवाई, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री बोले
यह पढ़ा क्या?
X