ताज़ा खबर
 

Video: BJP प्रवक्ता पर भड़के SP नेता, माइक छोड़ हुए खड़े तो बोले एंकर- पानी पीजिए और सेहत का ख्याल रखिए

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बहस कर रहे थे। इस दौरान वह माइक छोड़कर खड़े हो गए।

Anurag Bhadaurai, Sambit Patra,संबित पात्रा और अनुराग भदौरिया के बीच तीखी बहस हुई।

भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्षी पार्टियां लगातार दबाव बना रही है। टीवी चैनल्स पर इस मुद्दे को लेकर बहस भी हो रही है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बहस कर रहे थे। इस दौरान वह माइक छोड़कर खड़े हो गए और संबित पात्रा पर चिल्लाने लगे। इस बीच एंकर को बीच बचाव करना पड़ा और एंकर ने उनसे कहा पानी पीजिए और सेहत का ख्याल रखिए वैसे भी यह कोरोना का समय चल रहा है।

दरअसल, डिबेट में जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की बोलने की बारी आई तो वह बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर बरस पड़े।उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस केवल एक दूसरे का इतिहास खोदने में लगी है। देश की परवाह इन दोनों पार्टियों को नहीं है। उन्होंने कहा कि संबित पात्रा ने बहस में चीन के साथ हिंसा में शहीद हुए जवानों को नमन नहीं किया। शहीदों का परिवार उजड़ गया लेकिन इन्होंने सेना के प्रति नमन नहीं व्यक्त किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इतनी देर से यह बहस कर रहे हैं एक बार भी इन्होंने 20 शहीदों का नाम नहीं लिया।

इसके बाद संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा कि ये क्या बहस कर रहे हैं। हमने शहीदों का सम्मान किया है उनके नाम का दिया जलाया है। पात्रा जवाब दे ही रहे थे कि अनुराग अपनी जगह से उठ खड़े हुए और लगातार अपनी बात रखने लगे। इस दौरान उनका माइक भी गिर गया। संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह से मैं बहस नहीं कर पाऊंगा। एंकर को बीच बचाव करना पड़ा उन्होंने कहा कि अनुराग जी एक एक करके बोलिए ऐसे बहस नहीं हो पाएगी। आप पानी पीजिए और सेहत का ख्याल रखिए वैसे भी यह कोरोना का समय चल रहा है।

बता दें कि अनुराग भदौरिया इससे पहले भी अपनी डिबेट को लेकर चर्चा में रहे हैं। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान  सपा प्रवक्ता और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच टीवी स्टूडियों में ही हाथापाई हो गई थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अल्पसंख्यक मतदाताओं को लुभाने में जुटी ममता बनर्जी सरकार, 620 में से 600 योजनाएं मुस्लिमों आबादी वाले इलाकों में की गई शुरू
2 Reliance Jio Plans: इस प्लान में है 90GB डेटा के साथ और भी बहुत कुछ, जानें बेनिफिट्स, वैलिडिटी
3 LAC विवादः ‘लद्दाख में कब्जा की गई भारतीय सरजमीं चीन से कब और कैसे वापस लेगी नरेंद्र मोदी सरकार’, सोनिया गांधी का सवाल
ये पढ़ा क्या?
X