ताज़ा खबर
 

रिया की गिरफ्तारी को लेकर डिबेट में भिड़ गई महिला पैनलिस्ट, कुनिका बोलीं- तुम्हारे चिल्लाने से ब्रेन फ्यूज हो जाता है, एक्टर बजाने लगे ताली

बहस के दौरान कुनिका ने कहा कि रिया अगर सुशांत को ड्रग्स देती थी, रिया अगर पैसे लेना चाहती थी तो रिया क्यों ये करना चाहती थी? क्राइम में सबसे बड़ा मोटिव होता है। क्राइम का मेन्सरिया होता है। इस बात पर अनुजा कपूर भड़क गईं।

kunika Sdanand, Rhea Chakrborty, TV debateअनुजा कपूर और कुनिका सदानंद के बीच तीखी बहस हुई।

ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने मंगलवार को सुशांत सिंह की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर टीवी चैनलों पर प्राइम टाइम में तीखी बहस हुई। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान कुनिका सदानंद और अनूजा कपूर के बीच तीखी बहस हुई। कुनिका ने अनुजा के चिल्लाने पर कहा कि तुम्हारे चिल्लाने से मेरा ब्रेन फ्यूज हो जाता है। इस दौरान पैनल पर मौजूद नासिर अबदुल्ला ताली बजाने लगे और पैनलिस्ट की नकल करने लगे।

दरअसल, बहस के दौरान कुनिका ने कहा कि रिया अगर सुशांत को ड्रग्स देती थी, रिया अगर पैसे लेना चाहती थी तो रिया क्यों ये करना चाहती थी? क्राइम में सबसे बड़ा मोटिव होता है। क्राइम का मेन्सरिया होता है। इस बात पर अनुजा कपूर भड़क गईं और उन्होंने कहा कि मैं भी वकील हूं मुझे क्राइम का मेन्सरिया मत बताइए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। अनूजा कपूर इसी बात पर चिल्लाने लगी तो कुनिका ने कहा चिल्लाइए मत। आपके चिल्लाने से मेरा ब्रेन फ्यूज हो जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर आप वकील हैं तो चिल्लाइए मत, इस पर अनूजा ने कहा मैं चिल्ला नहीं रहीं हूं स्थिति ही ऐसी है। कुनिका ने फिर से कहा चिल्लाइए मत यहां कोई चिल्ला नहीं रहा है। ईडी को कोई प्रूफ नहीं मिला है मैडम। दोनों की इस बहस के दौरान वहां मौजूद एक्टर नासीर अब्दुल्ला ताली बजाने लगे और  अनूजा की नकल करने लगे। डिबेट के एक बार वह वॉलिन बजाने की भी एक्टिंग करते नजर आए।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरापों के सिलिसले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन ने अरुणाचल से लापता हुए पांच लोगों के मिलने की पुष्टि की, वापसी लाने की प्रक्रिया में जुटी सेना
2 SSR Case: ड्रग्स के मामले में NCB का रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, पूछताछ के बाद गिरफ्तार
3 Birthday Special: जो नरेंद्र मोदी की रैली में न पहुंचे, वे देशद्रोही- गिरिराज ने कहा था, पर खुद ही नहीं पहुंचे थे, जानें पूरा किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X