ताज़ा खबर
 

चाइना वापस क्यों नहीं जा रहा है- कांग्रेस प्रवक्ता ने किया बीजेपी से सवाल तो बचाव में बोले एंकर, चीन पर डिबेट थोड़ी है

रोहन गुप्ता ने कहा कि बड़े दुख कि बात है कि ये ऐसी सरकार है छह साल से शासन में है। आप पीएम मोदी के 2014 के भाषण याद कीजिए, रोजगार, अच्छे दिन, 15 लाख और कई बातें थी। आज 6 साल बाद उनके प्रवक्ता को पीएम मोदी की बातें याद नहीं आ रही हैं क्योंकि उनको मालूम है कि वो शासन में पूरी तरह से विफल हैं।

Rohan Gupta, BJP, Sambit Patraकांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने एक टीवी शो के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि चीन वापस क्यों नहीं जा रहा है। इस सवाल के दौरान एंकर ने उनके सवाल को काटते हुए कहा कि यह चीन को लेकर डिबेट थोड़ी है।

रोहन गुप्ता ने कहा कि बड़े दुख कि बात है कि ये ऐसी सरकार है छह साल से शासन में है। आप पीएम मोदी के 2014 के भाषण याद कीजिए, रोजगार, अच्छे दिन, 15 लाख और कई बातें थी। आज 6 साल बाद उनके प्रवक्ता को पीएम मोदी की बातें याद नहीं आ रही हैं क्योंकि उनको मालूम है कि वो शासन में पूरी तरह से विफल हैं। उनके इस बहस के दौरान पैनलिस्ट बीच में बोलने लगे इस पर  रोहन गुप्ता ने कहा कि आप बीच में मत बोलिए मुझे बोलने दीजिए।

इस दौरान रोहन गुप्ता लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहे। उन्होंने कोरोना से लेकर चीन के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना के समय ये लोग थाली पीट रहे थे क्या हुआ सरकार कोरोना को रोकने में असफल रही। उन्होंने कहा कि बताइए चाइना वापस क्यों नहीं जा रहा है? इस पर एंकर ने कहा कि डिबेट चाइना पर थोड़ी है। एंकर ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बहस का मुद्दा फेसबुक और व्हॉट्सएप  को लेकर बीजेपी पर लगा आरोपों को लेकर था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM-CARES Fund पर RTI से मांगी जानकारी, PMO ने कर दी न- रिपोर्ट में दावा
2 सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेसियों को ही नहीं पता, पूर्व PM राजीव गांधी ने मस्जिद का ताला खुलवाया या नहीं
3 12 घंटे तक पेड़, पत्थर पकड़ कर बैठा रहा, एयरफोर्स ने Mi-17 हेलीकॉप्टर के जरिये बचाई जान
ये पढ़ा क्या?
X