ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में बीजेपी नेता पर कांग्रेस नेता का हमला बोले- मौलाना साद को गिरफ्तार करो या सिर्फ डिबेट ही करेंगे

Corona Virus in India: कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच तीखी बहस हुई। कांग्रेस प्रवक्ता का कहना था कि पुलिस भी सरकार के हाथ में है और बीजेपी की सरकार भी है तो फिर ये लोग मौलाना साद को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं।

तबलीग जामता का मौलाना साद अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस संक्रमण और तबलीगी जमात का कनेक्शन सामने आने के बाद से टीवी चैनलों पर इसे लेकर लगातार बहस जारी है। तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के पुलिस की गिरफ्त से बाहर होने को लेकर भी लगातारा सवाल उठ रहे हैं।

इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच तीखी बहस हुई। कांग्रेस प्रवक्ता का कहना था कि पुलिस भी सरकार के हाथ में है और बीजेपी की सरकार भी है तो फिर ये लोग मौलाना साद को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं।

दरअसल, कांग्रेस नेता ने एंकर से कहा कि बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी जी से एक कमिटमेंट लीजिए जब न्यूज चैनल बता रहा है कि मौलाना साद फला जगह है तो फिर ये लोग उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं। दुबे ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि ये काम बीजेपी का नहीं पुलिस का है तो ये बताइए बीजेपी का काम खाली डिबेट करना है क्या। जब वारंटॉ जारी हुआ है तो गिरफ्तार करवाइए कितने दिनों तक पर्दा डालते रहेंगे।

Corona Virus in India Live Updates

बता दें कि देश में कोविड-19 महामारी की वजह से बुधवार शाम से अब तक 67 लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या 1,075 तक पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बुधवार शाम से बृहस्पतिवार तक संक्रमण के 1,823 नए मामले सामने आए जिसके साथ संक्रमण के कुल 33,610 मामले हो गए।

मंत्रालय ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 24,162 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 8,372 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है। देश में कुल संक्रमित लोगों में से 111 विदेशी नागरिक हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 62 दिन में 3500 किमी का सफर, 4 क्वारेंटाइन, 4 बार हुआ कोरोना टेस्ट; लेकिन अभी नहीं मिल सका परिवार से, नेविगेशन अफसर की कहानी
2 टीबी मरीज की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, घर पहुंचाने की बजाए रोड के किनारे छोड़ गई एंबुलेंस, जांच के आदेश
3 प्रवासियों के घर लौटने का विरोध करने वाले नीतीश कुमार ने की स्पेशल ट्रेन की मांग, डिप्टी सीएम भी आए साथ