ताज़ा खबर
 

नहीं करते आप महंगाई पर बात- बोली कांग्रेसी नेता, तो BJP प्रवक्ता ने कहा- आप ही कर रहे थे ‘हाय तापसी, हाय अनुराग’…

आयकर विभाग की फिल्मी सितारों के आवास पर छापे मारी को लेकर 'न्यूज़18' के शो 'आर-पार' में चर्चा हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वे महंगाई पर बात नहीं करते, इसपर बीजेपी नेता बोले आप ही हाय तापसी, हाय अनुराग' कर रहे हैं।

congress, BJP, sambit patra, TV debate, Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Saamana, Income Tax, taapsee pannu IT raid, Anurag kashyap IT raid, Bollywood, ,तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, सामना, इनकम टैक्स, jansattaभारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा। (express file photo)

आयकर विभाग की ओर से फिल्मी सितारों के मुंबई और पुणे स्थित आवास पर छापे मारी की गई। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, फिल्म निर्माता विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू से जुड़े कंपनियों के वित्तीय लेनदेन की जांच की गई। इसको लेकर न्यूज़ चैनल ‘न्यूज़18’ के शो ‘आर-पार’ में चर्चा हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वे महंगाई पर बात नहीं करते, इसपर बीजेपी नेता बोले आप ही हाय तापसी, हाय अनुराग’ कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा “आप बात कीजिये कि अर्थव्यवस्था कैसे सुधारनी है। महंगाई पर आप बात नहीं करेंगे। आपके पास इसके जवाब नहीं है मैं जो सवाल पूछ रहा हूं आप उसका उत्तर दे ही नहीं सकते।” इसपर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा “आप ही तो सुबह से कर रहे थे हाय तापसी, हाय अनुराग आपने क्यों नहीं किया पेट्रोल-पेट्रोल, सुबह से हाये तापसी हाये तापसी कर रहे हैं अब कह रहे हैं तापसी की बात क्यों कर रहे हो।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा “देखिये अब आप कैसे उछाल रहे हैं। आपको आपका लेवेल पता चल गया, आप इसका जवाब नहीं दे सकते। आप सिर्फ दबावतंत्र अपना सकते हैं, यही आप करते आए हैं। आयकर विभाग की इस कार्यवाही पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कुछ लिखा है। सामना में कहा गया है कि तासपी और अनुराग केंद्र सरकार और उसकी नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हैं इसलिए उनके साथ ऐसा हो रहा है।

लेख में कहा गया है कि केंद्र सरकार के खिलाफ बोलना देशद्रोह नहीं है, ऐसा मत सर्वोच्च न्यायालय ने रखा और उसी दौरान मोदी सरकार के खिलाफ बोलनेवाले कलाकार और सिने जगत के निर्माता-निर्देशकों पर ‘इन्कम टैक्स’ के छापे पड़ने लगे हैं। नमें तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल और वितरक मधु मंटेना का नाम प्रमुख है।

लेखा में कहा गया कि सिने जगत की कई महान उत्सव मूर्तियों ने किसान आंदोलन के संदर्भ में विचित्र भूमिका अपनाई। उन्होंने किसानों को समर्थन तो नहीं दिया, उल्टे दुनिया भर से जो लोग किसानों को समर्थन दे रहे थे उनके बारे में इन उत्सव मूर्तियों ने कहा कि ये हमारे देश में दखलंदाजी है। लेकिन तापसी और अनुराग कश्यप जैसे गिने-चुने लोग किसान आंदोलन के पक्ष में खड़े रहे। उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ रही है।

Next Stories
1 कृषि कानूनः ‘BJP में जितने सांसद, उतने दिन तो चलेगा आंदोलन’, BKU के टिकैत का दावा- जल्द आ रहा है इनके MP का इस्तीफा
2 PM नरेंद्र मोदी को मिलेगा एक और अवॉर्ड, जानिए- क्यों और कौन देने जा रहा है यह सम्मान?
3 केंद्र संग किसानों की नहीं बन रही बातः ‘सरकार तो चुनाव में लगी…चली गई है दिल्ली छोड़कर’, अटके मसले पर बोले राकेश टिकैत
कोरोना LIVE:
X