ताज़ा खबर
 

Video: ओवैसी के पार्षद मुर्तजा अली ने लाइव शो में एंकर को धमकाया, मुझे गुंडा मत कहो अपनी जुबान पर लगाम दो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में AIMIM पार्षद मुर्तजा अली को हैदराबाद के चवन्नी नदी अली बेग में एक मस्जिद के पास पुलिसकर्मी को धमकाते नजर आर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस के महामारी के दौरान पुलिस के साथ बदसलूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के पार्षद मुर्तजा अली इस वीडियो में पुलिस को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।  इस घटना के सामने आने के बाद एक टीवी चैनल पर पहुंचे मुतर्जा अली ने यहां भी बसलूकी दिखाई। उन्होंने टीवी एंकर तक को धमकी दे दी।

दरअसल,  टीवी शो के दौरान एंकर सवाल कर रहे थे। इस दौरान एंकर ने कहा कि आप इस तरह से करेंगे तो पुलिस वालों के लिए गलत संदेश जाएगा और लोग भी पुलिस के साथ बुरा बर्ताव करेंगे। इस पर मुर्तजा अली बोले एंकर साहब एंकरगिरी से हल नहीं निकलेगा आप अपना शुभ नाम बताइए। इस पर एंकर ने अपना नाम बताया। इस पर उन्होंने कहा कि आप मुझे गुंडा-गुंडा कह रहे हैं अपनी जुबान पर लगाम दीजिए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में AIMIM पार्षद मुर्तजा अली को हैदराबाद के चवन्नी नदी अली बेग में एक मस्जिद के पास पुलिसकर्मी को धमकाते नजर आर रहे हैं।

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 से अब भी 25,007 लोग संक्रमित हैं जबकि 8,888 लोग स्वस्थ हो गए और एक मरीज देश छोड़कर चला गया। कुल 35,043 संक्रमितों में 111 विदेशी नागरिक शामिल हैं। बृहस्पतिवार शाम से लेकर अब तक महाराष्ट्र में 27, गुजरात में 17, पश्चिम बंगाल में 11, मध्य प्रदेश और राजस्थान में सात-सात और दिल्ली में तीन लोगों की मौत हुई है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MHA Lockdown 3.0 Guidelines: रेड जोन को राहत नहीं; ऑरेंज जोन में कैब को मंजूरी, ‘2 गज की दूरी’ के साथ ग्रीन जोन में खुलेगी शराब की दुकानें
2 COVID-19 संकटः तीसरी बार लॉकडाउन बढ़ने के बाद रेल मंत्रालय ने किया साफ- 17 मई तक सभी यात्री ट्रेनें रद्द
3 Lockdown 3.0: नरेंद्र मोदी सरकार ने फिर बढ़ाया लॉकडाउन, जानें क्या खुलेगा और कहां मिलेगी छूट?