ताज़ा खबर
 

दावा करता हूं कि हम मिल कर कोरोना को हरा देंगे, आज देश की ख़ातिर शो देखें- बोले एंकर, ट्रोल

न्यूज 18 पर आयोजित आर पार के कार्यक्रम के शुरुआत ही में एंकर अमिश देवगन ने कहा  “आज आर- पार टीवी डिबेट शो में बहस नहीं होगी, क्योंकि यह बहस का समय नहीं है।"

corona, amish devgan, tv debateन्यूज 18 पर आयोजित डिबेट शो में अमिश देवगन ने कहा कि आज अगर कोरोना बेकाबू हो चुका है तो हम सब इसके जिम्मेदार हैं। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।(फोटो – पीटीआई)

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कई राज्यों में कोरोना इतना बेकाबू हो गया है कि प्रशासन को लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू लगाना पड़ा है। इसी बीच न्यूज 18 के एंकर अमीष देवगन ने देश के लोगों से कोरोना को हराने के लिए उनके टीवी शो आर पार को देखने का आग्रह किया। जिसपर अमीष देवगन को लोगों ने ट्रोल कर दिया। 

दरअसल न्यूज 18 पर आयोजित आर पार के कार्यक्रम के शुरुआत ही में एंकर अमीष देवगन ने कहा  “आज आर- पार टीवी डिबेट शो में बहस नहीं होगी, क्योंकि यह बहस का समय नहीं है। आज अगर कोरोना बेकाबू हो चुका है तो हम सब इसके जिम्मेदार हैं। हम सबको यह सोचना होगा कि क्या हमने कोरोना गाइडलाइन का पालन किया। आज देश में पिछले 24 घंटे में 2 लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं। लेकिन मैं दावा करता हूं कि हम सब मिलकर कोरोना को हरा देंगे। इसलिए आज देश और अपने की खातिर आर पार जरुर देखिए।”

एंकर अमीष देवगन के इतना कहते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने तो उन्हें जनता से आग्रह करने के बजाए सरकार से सवाल पूछने की नसीहत दे डाली। गणेश पासवान नाम के एक फेसबुक यूजर ने अमीष देवगन के इन बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में कितने पैसे जमा हुए और उससे कितने अस्पताल बने इसका जवाब सरकार से मांगों। जनता सारे नियमों का पालन करे और नेता नियमों की धज्जियां उड़ाए।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सरकार कोरोना के बेकाबू होने के बाद भी चुनाव क्यों करवा रही है। क्या सारे काम जनता ही करेगी, सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं है क्या। एक यूजर ने तो अमीष देवगन को अपनी जिम्मेदारी ठीक से निभाने की नसीहत दे डाली। फेसबुक यूजर राज चौधरी ने लिखा कि कोरोना काल में भी भाजपा ने अपने दफ्तर बना लिए लेकिन हॉस्पिटल नहीं बन पाया। क्या इस मुद्दे पर कभी डिबेट होगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के गुरुवार को सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार चौबीस घंटे में कोरोना के 2,00,739 नए मामले सामने आए जबकि 1,038 लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,73,123 हो गई है। तीन अक्तूबर, 2020 के बाद से एक दिन में मरने वाले लोगों की यह सर्वाधिक संख्या है। लगातार नौवें दिन संक्रमण के मामले एक लाख से अधिक दर्ज किए गए हैं। भारत में नौ दिनों में संक्रमण के 13,88,515 मामले आए हैं। संक्रमण के मामलों में लगातार 36वें दिन वृद्धि हुई है।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने कुंभ को कोरोना संकट के चलते ‘प्रतीकात्मक’ रखने की अपील की
2 एक्सपर्ट पैनल ने भारत के वैक्सीन उत्पादन को बताया नाकाफी, बोले हेल्थ सेक्रेट्री- टास्क फोर्स का दावा सही नहीं
3 राम मंदिर चंदा: 22 करोड़ के चेक बाउंस, न्यास की ऑडिट रिपोर्ट में खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X