कोरोना पर सुप्रिया श्रीनेत के सवाल पर बिफरे गौरव भाटिया, बोले- क्या फिर से घूस लेकर बनेंगी पत्रकार

बीजेपी नेता ने कहा कि संवेदनशीलता और सवाल पूछने की अगर बात होगी तो राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी सवाल पूछे जाएंगे।

Gaurav Bhatia, Supriya Shrinateभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत।

हर दिन बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच राजनीतिक दलों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। न्यूज 18 के एक शो में बीजेपी नेता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आपस में उलझ गए। दोनों ने ही एक दूसरे पर जमकर व्यक्तिगत आरोप लगाया। गुस्से में गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि क्या फिर से घूस लेकर पत्रकार बनेंगी?

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा था कि इनका कुतर्क हम सुनेंगे, लेकिन सरकार से सवाल हम नहीं पूछ सकते हैं? एंकर अमिश देवगन ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के प्रवक्ता हैं वो जवाब देंगे। जवाब देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि संवेदनशीलता और सवाल पूछने की अगर बात होगी तो राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी सवाल पूछे जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में क्या हो रहा है? अस्पताल से वैक्सीन गायब हो गए। महाराष्ट्र की हालत सब देख रहे हैं। झारखंड में मरीज को बेड नहीं मिल रहे हैं। लेकिन ये चुनावी रैली पर बोलेगी। ये इन लोगों का दोहरा चरित्र है।

गौरव भाटिया जब जवाब दे रहे थे तो कांग्रेस प्रवक्ता ने अपने फोन से किसी पीड़ित की तस्वीर को दिखाया। इस पर गौरव भाटिया भड़क गए उन्होंने कहा कि आग लग गयी? सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आग तो श्मशान घाट पर लगी हुई है। गौरव भाटिया ने कहा कि इनका आवाज आप डाउन करेंगे? साथ ही उन्होंने कहा कि लगता है कि फिर से घूस लेकर ये पत्रकार बनेंगी।

पलटवार करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया से कहा कि तुम तो बर्खास्त किए गए थे। अपनी नाकामियों के कारण। एंकर ने दोनों को ही शांत करवाने का प्रयास किया। अमिश देवगन ने कहा कि अगर आप दोनों ही बोलते रहेंगे तो अन्य मेहमान भी हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि पंजाब में किसान आंदोलन की अनुमति अमरिंदर सिंह क्यों दे रहे हैं? क्या यह दोहरा चरित्र नहीं है? बिना वैक्सीन लगवाए वो किसानों को आंदोलन करने की क्यों अनुमति दे रहे हैं? साथ ही उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी प्रचार नहीं करेंगे तो दुखी तो हमें होना चाहिए।

Next Stories
1 “इन्हें मेरा बेटा मत समझो, इनको जोर से रगड़ो”, जब मैनेजर्स से बोले थे विजय माल्या के पिता
2 कोरोनाः ग्लोबल प्रेस ने मोदी को बताया खलनायक, कहा- सरकार की गलती से वायरस ने मचाया हाहाकार
3 कोरोनाः पत्रकार रजत शर्मा ने ली टीके की दूसरी खुराक, बोले- सुई इतनी स्मूद थी कि पता ही नहीं चला; लोग लेने लगे मजे
यह पढ़ा क्या?
X