ताज़ा खबर
 

डिबेट में बोले मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- जमातियों का एक लाख लोगों को मारने का प्लान था, बिफर पड़े अंसार रजा- आपको कैसे पता?

Corona Virus: वसीम रिजवी ने कहा कि तबलीगी जमात के लोग एक लाख लोगों को मारना चाहते थे। इस पर अंसार रजा भड़के उठे और उन्होंने कहा कि आपको कैसे पता कि जमाती एक लाख लोगों को मारना चाहते थे।

Corona Virus, TV Debate, Tablighi Jamatiअंसार रजा और वसीम रिजवी के बीच तीखी बहस हुई।

तबलीगी जमात के सदस्यों के कोरोना वायरस से  संक्रमित पाए जाने के बाद टीवी चैनलों पर इसे लेकर बहस का दौर जारी है। एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी कि क्या जमातियों के चलते लॉकडाउन का  एजेंडी फेल हो गया। इस बहस में मुस्लिम चिंतक अंसार रजा और शिया वक्फ बोर्ड के वसीम रिजवी के बीच तीखी बहस हुई।

इस दौरान वसीम रिजवी ने जमातियों पर आरोप लगाया कि इन लोगों का प्लान था कि एक लाख लोगों को मौत की नींद सुला दी जाए। उनकी इस दलील पर  अंसार रजा  बिफर पड़े और उन्होंने कहा कि आपको कैसे पता कि उनका ऐसा कोई प्लान था।

वसीम रिजवी ने कहा कि भारत में जितने मामले सामने आए हैं उसमें 30-35 प्रतिशत जमाती लोग शामिल हैं। अब ये सोचिए कि ये लोग तो पकड़े गए हैं जो फरार हैं उनका सोचिए। अगर सही समय पर लॉकडाउन ना किया गया होता। सही समय पर जमातियों का मामला सामने नहीं आया होता। इन लोगों का एक लाख लोगों को मारने का प्लान था।

Corona Virus in India Live Update

इस पर अंसार रजा ने कहा आप मेरी बात का जवाब दीजिए आपको कब से पता था कि इन लोगों का एक लाख लोगों को मारने का प्लान था। अगर-मगर मत कीजिए आप बताइए कि आपको कब से पता था कि जमात के लोग एक लाख लोगों को मारने का प्लान कर रहे हैं। इस पर वसीम रिजवी ने कहा कि यह जरूर साजिश है। साजिश ना होती तो  संक्रमितों की इतनी बड़ी संख्या ना होती।

गौरतलब है कि भारत में अब (शुक्रवार शाम करीब छह बजे तक) कोरोना के 6761 केस प्रकाश में आए हैं। इनमें 6039 एक्टिव केस हैं, 516 सही/डिस्चार्ज/माइग्रेट हो चुके हैं। वहीं, 206 जानें जा चुकी हैं।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच फार्म हाउस में छु्ट्टी मनाने पहुंच गया वधावन पर‍िवार, राज खुला तो छुट्टी पर भेजा गया आईपीएस
2 COVID-19 मरीज को अस्पताल से कब दी जाती है छुट्टी? जानें प्रोटोकॉल
3 COVID-19 से अब गली-मोहल्लों में छिड़ रही जंग! मानेसर में मजदूरों को घर में घुस स्थानीयों ने लाठी-डंडों से पीटा, एक का सिर फटा ‘