ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा शो पर पढ़ने लगा शांति पाठ, शादाब चौहान ने निकाला इयरफोन तो भड़क गए एंकर, देखें Video

Corona Virus: बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस के मौके पर व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में एक हिंदू पुजारी ने पवित्र वैदिक शांति पाठ कराया। यह शांति पाठ कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से प्रभावित हर व्यक्ति के स्वास्थ्य, सुरक्षा और कुशलता के लिए किया गया।

Sambit Patra,भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा।

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा ने बीच बहस में शांति पाठ शुरू कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद पैनलिस्ट शाबाद चौहान ने कान से इयरफोन निकाल दिए जिसके बाद एंकर भड़क उठे। एंकर का कहना था कि यही असहिष्णुता है। संबित पात्रा भी खान पर भड़के और उन्होंने जवाब भी दिया।
शादाब खान ने संविधान में धर्म के पालन की आजादी का जिक्र करते हुए इस बहस से निकलने की कोशिश की।

क्या है मामला: दरअसल,संबित पात्रा ने शो पर शांति पाठ किया। इस दौरान शादाब चौहान ने अपने कान से इयरफोन निकाल दिया। इस पर एंकर ने कहा कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं आपने क्यों निकाला। आपने पहले दांए कान से निकाला फिर बाएं कान से निकाला। ये आपने जानबूझकर किया। इस पर उन्होंने कहा कि संविधान में आर्टिकल 25 आपको धार्मिक आजादी देता है। आप जिस धर्म का चाहें पालन कर सकते हैं। मैं रोजा के वक्त शांति पाठ नहीं सुन सकता हूं।  जवाब में संबित पात्रा ने कहा कि हम  इन लोगों का सुन लेंगे लेकिन ये लोग हमारी नहीं सुन सकते हैं। हम पांच वक्त की नमाज सुनते हैं। लेकिन आप लोग शांति पाठ नहीं सुन सकते हैं। क्या यही देश की सुंदरता है।

बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस के मौके पर व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में एक हिंदू पुजारी ने पवित्र वैदिक शांति पाठ कराया। यह शांति पाठ कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से प्रभावित हर व्यक्ति के स्वास्थ्य, सुरक्षा और कुशलता के लिए किया गया। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आमंत्रण पर, न्यू जर्सी के बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर के पुजारी हरीश ब्रह्मभट्ट इस मौके पर प्रार्थना करने के लिए मौजूद अन्य धर्मों के नेताओं के साथ शामिल हुए।

Coronavirus/COVID-19 और Lockdown से जुड़ी अन्य खबरें जानने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें: शराब पर टैक्स राज्यों के लिए क्यों है अहम? जानें, क्या है इसका अर्थशास्त्र और यूपी से तमिलनाडु तक किसे कितनी कमाईशराब से रोज 500 करोड़ की कमाई, केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी ‘स्पेशल कोरोना फीस’ लगाईलॉकडाउन के बाद मेट्रो और बसों में सफर पर तैयार हुईं गाइडलाइंस, जानें- किन नियमों का करना होगा पालनभारत में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हजार के पार, वायरस से बचना है तो इन 5 बातों को बांध लीजिये गांठ…कोरोना से जंग में आयुर्वेद का सहारा, आयुर्वेदिक दवा के ट्रायल को मिली मंजूरी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों से मांगा तिगुना किराया, फिर की बेरहमी से पिटाई, आरोप पर BJP ने झाड़ा पल्ला
2 महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावः BJP की कैंडिडेट लिस्ट में पंकजा मुंडे-एकनाथ खड़से के नाम नहीं, पर पूर्व NCP सांसद को मौका
3 Corona Virus Lock Down: रोड पर पुलिस मारती है, इसलिए पटरियों के रास्ते जाते हैं- मजदूरों ने टीवी पर बयां किया दर्द
IPL 2020 LIVE
X