ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा से बोले मुस्लिम पैनलिस्ट इस बार 2 रुपए ज्यादा दूंगा, बिफरे एंकर ने कहा- बदतमीजी नहीं…

संबित पात्रा को ट्रोल करने के चक्कर में गलत बयानबाजी की जिसपर टीवी एंकर नाराज हो गए और बदतमीजी नहीं करने की चेतावनी दी। संबित पात्रा अरविंद केजरीवाल को लेकर सवाल कर रहे थे।

शोएब जमई और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई।(फोटो-सोशल मीडिया)

टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और मुस्लिम पैनलिस्ट शोएब जामई के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान शोएब जामई ने संबित पात्रा को ट्रोल करने के चक्कर में गलत बयानबाजी की जिसपर टीवी एंकर नाराज हो गए और बदतमीजी नहीं करने की चेतावनी दी। संबित पात्रा अरविंद केजरीवाल को लेकर सवाल कर रहे थे।

पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह कह रहे थे कि अमित शाह को बस कंडक्टर  हैं क्या जब देखो शाहीन बाग-शाहीन बाग करते रहते हैं। संबित पात्रा वीआईपी सिड्रोंम के खिलाफ ही चुनाव लड़े थे? इस बात पर शोएब जमई संबित पात्रा को जवाब देने लगे जिसपर  उन्होंने कहा कि मुझे बोलने दीजिए।

इसके बाद शोएब जमई ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए कहा कि पिछली बार आप आए थे तो आपको पांच सौ रुपए दिए थे। इस बार दो रुपए ज्यादा दूंगा। इस बार पांच सौ दो रुपए दूंगा।

इस वीडियो में एक और दिलचस्प वाकया देखने को मिला। दरअसल शोएब जमई खुद को बिहार की पृष्ठभू्मि से होने का दावा कर रहे थे। जिस पर वहां मौजूद दर्शकों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। उनसे जब बिहारी की भाषा में बात करने को कहा गया तो  वह भोजपूरी में नहीं बोल पाए। जिसके बाद संबित पात्रा ने उन्हें कहा कि देखिए ये बिहारियों को मजाक उड़ा रहे हैं। बिहारी लोग चुनाव में इन्हें जवाब देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘JNU का योगी’ यौन उत्पीड़न के आरोप में अरेस्ट, ABVP के ख‍िलाफलड़ चुका है छात्र संघ का चुनाव
2 J&K: पूर्व CM उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती पर लगा PSA, बगैर ट्रायल 3 माह तक रखे जा सकते हैं जेल में
3 Delhi Elections: बोले अरविंद केजरीवाल- बहस की चुनौती दी थी, सच्चा हिंदू मैदान नहीं छोड़ता है, पर अमित शाह भाग रहे हैं