ताज़ा खबर
 

Video: पैनलिस्ट बोली आप कोरोना वायरस को इस्लाम की लड़ाई मान बैठे हैं, तबलीगी जमात के सदस्य देने लगे सफाई तो करा दिया चुप

Corona virus: कोरोना वायरस को लेकर तबलीगी जमात के सदस्य और मुस्लिम पैनलिस्ट के बीच तीखी बहस हुई।

सुबुही खान और मुजीब-उर-रहमान के बीच तीखी बहस हुई।

तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से देश में हड़ंकप मचा हुआ है। मरकज में शामिल हुए लोगों के देशभर के अलग- अलग राज्यों में जाने के बाद इन राज्यों में भी संक्रमण फैल गया है। ऐसे में कई जगह ऐसे मामले सामने आए जहां जमातियों ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बुरा बर्ताव किया।

टीवी चैनलों पर इसके बाद से बहस शुरू हो गई है कि इन लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस का संक्रमण देश वासियों पर भारी पड़ा है। ऐसे ही मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान दो मुस्लिम पैनलिस्ट के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान तबलीगी जमात के सदस्य मुजीब-उर-रहमान पर पैनलिस्ट सुबुही खान बरस पड़ीं। उन्होंने कहा कि आप कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को इस्लाम की लड़ाई मान बैठे हैं। इस पर  मुजीब-उर-रहमान सफाई देने लगे तो उन्होंने एंकर से कहलवाकर उन्हें चुप करा दिया।  उन्होंने कहा कि आप  बीच में ना बोलिए।

Corona Virus Live Updates in India


सुबुही खान ने कहा कि मलेशिया में तबलीगी जमात की जो मीट हुई थी इसे हॉट बेड ऑफ कोरोना कहा गया है। वहां से लोग पूरी दुनिया में फैल गए। उन्होंने कहा कि मुजीब-उर-रहमान इसे इस्लाम की लड़ाई मानकर बैठ गए हैं इनको कुरान की कुछ तारीक पढ़नी चाहिए। इस पर मुजीब-उर-रहमान ने कहा कि आप बना रही है यह ऐसा नहीं है हमने इसे इस्लाम की लड़ाई मानकर बैठ गए हैं। इस पर सुबुही ने कहा कि इनसे कहिए कि बीच में ना बोले। एंकर से कहा कि आप इनको चुप कराइए। इनका वाल्यूम कम कराइए।

Corona Virus in World live updates

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से आठ लोगों की मौत हो गयी। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में संक्रमित लोगों की संख्या 4,789 हो गयी है। कोरोना वायरस से अब तक 124 लोगों की मौत हुई है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: नोएडा के सेक्टर 8 स्लम में 200 कोरोना संदिग्ध, क्वारेंटाइन करने के लिए पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची
2 Corona Virus: लॉकडाउन में खुद ठेला चला कर मजदूरों की रोटी का इंतजाम कर रहा यह इंस्‍पेक्‍टर
3 Corona Virus: कोरोना संक्रम‍ित एक आदमी 406 को बना सकता है श‍िकार, लॉकडाउन तीन हफ्ते और बढ़ाने पर व‍िचार