ताज़ा खबर
 

मुस्लिम पैनलिस्ट ने रेप को धर्म से जोड़ा, भड़के एंकर, कहा- शर्म आनी चाहिए

दरअसल,बहस के दौरान सवाल किए गए की महिलाओं को बराबरी का हक कब मिलेगा। इसपर मुस्लिम पैनलिस्ट के अटपटे जवाब पर एंकर भड़क गए।

डिबेट के दौरान टीवी एंकर पैनलिस्ट पर भड़क गए।(फोटो-स्क्रीनशॉट)

देश में हो रही रेप की घटनाओं को लेकर जहां विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और सरकार से सवाल किए जा रहे हैं। वहीं टीवी चैनलों पर भी बहस का दौर जारी है। महिलाओं के हक, सम्मान और सुरक्षा की बहस भी रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर रेप की घटनाओं की बहस पर तीखी बहस हुई।

एक चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर मुस्लिम पैनलिस्ट के विचार पर भड़क गए और उन्होंने पैनलिस्ट से कहा कि ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए। दरअसल,बहस के दौरान सवाल किए गए की महिलाओं को बराबरी का हक कब मिलेगा।

इसपर मुस्लिम पैनलिस्ट ने जबाव के दौरान यूपी में रेप का उदाहरण देते हुए कहा कि , यूपी में दो हिंदू बहनों का रेप हुआ, उनके इतना कहते ही एंकर भड़क गए और उन्होंने कहा कि आपको ऐसे बयान पर शर्म आनी चाहिए। रेप रेप होता है। किसी हिंदू या मुस्लिम का नहीं होता। रेप को धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए।

बता दें कि हाल ही में हैदराबाद में रेप की घटना सामने आई थी जिसके बाद देश भर में विरोध प्रदर्शन सामने आए थे। इसके अलावा उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने का भी मामला सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पानीपत के बाद अब अजय देवगन की तानाजी फिल्म विवादों में फंसी, कोली राजपूत संघ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका
2 ‘विदेशी मां’ की संतान कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकती’, चाणक्य के जरिये भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
3 संयुक्त राष्ट्र ने CAB को बताया मुस्लिमों के खिलाफ ‘भेदभावपूर्ण’, कहा- भारत के सुप्रीम कोर्ट पर टिकी है उम्मीद
ये पढ़ा क्या?
X