ताज़ा खबर
 

डिबेट में कांग्रेसी नेता बोले – BJP जाएगी तेल लेने, मिला जवाब- आपकी पार्टी 10 साल से तेले लेने जा रही है

शहनवाज हुसैन ने कहा कि सीमा पर बातचीत हो रही है जीतू जी आप कांग्रेसी हैं साथ ही साथ आप भारतीय भी हैं। सेना अध्यक्ष पर भरोसा रखिए, रक्षा मंत्री पर भरोसा रखिए आप इस बात का जवाब नहीं दे रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी क्यों टूट रही है।

Jitu Patwari, Shenwaz hussainबीजेपी नेता शहनवाज हुसैन और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बीच तीखी बहस हुई।

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान कांग्रेस नेता ने बीजेपी प्रवक्ता पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी तेल लेने चली जाएगी इस पर बीजेपी नेता भड़क उठे और उन्होंने कहा कि आपको अपनी पार्टी नहीं दिख रही है। कांग्रेस पिछले 10  सालों से तेल लेने जा रही है।

दरअसल, टीवी चैनल पर भारत और चीन के विवाद को लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चीन का सहारा लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधती है। शहनवाज हुसैन ने कहा कि सीमा पर बातचीत हो रही है जीतू जी आप कांग्रेसी हैं साथ ही साथ आप भारतीय भी हैं। सेना अध्यक्ष पर भरोसा रखिए, रक्षा मंत्री पर भरोसा रखिए आप इस बात का जवाब नहीं दे रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी क्यों टूट रही है।

उन्होंने आगे कहा कि आप कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी जाएगी तेल लेने। आपकी पूरी पार्टी पिछले 10 साल से तेल लेने जा रही है। आज कांग्रेस की हालत क्या हो गई है। आपको विपक्ष नेता के पद के लायक भी सीट नहीं आई। आपको चिंता नहीं होती आप युवा हैं। आप टैलेंटेड हैं। हम युवा हैं हमें अपने पार्टी की चिंता होती है। हम जीतकर आते हैं। आपके इतने बड़े साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ गए। कल आप कांग्रेस से चले जाएं। इस पार्टी का क्या होगा।


उनकी इस जवाब पर जीतू पटवारी ने कहा कि देश में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी आप चिंता ना करें। व्यक्ति कौन होगा इसकी चिंता ना करें विचार कांग्रेस का होगा मैं आपको यह वचन देता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लद्दाख विवाद: भारतीय, चीनी सैनिकों की सांकेतिक वापसी शुरू की, डिवीजनल कमांडर की बैठक कल
2 ‘घर वापसी’ की लड़ाई लड़ने वाली गर्भवती महिला ने दिया बच्ची को जन्म, दुबई में पति की मौत से है अनजान
3 पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव है, 10 दिन में दो लोग मर चुके हैं, मदद करें- पत्रकार ने लगाई गुहार, दिल्ली में हाहाकार
IND vs AUS 3rd ODI
X